बेलगाम अपराधियों ने बेगूसराय में पेट्रोल पंप लूट के दौरा मुशी की हत्या कर लुटे डेढ़ लाख

40

सुधांशु पाठक, ब्यूरो कॉर्डिनेटर

पटना Live डेस्क। बेगूसराय जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ख़ाकी का जब तक एक अपराध का उदभेदन करती है बेलागम अपराधी दुसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को उलझा देते है। इसी कड़ी में मंगलवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल वहां के मुंशी की हत्या कर 1.50 लाख रुपये लूट लिया। अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार होने में कामयाब रहे।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर निगम क्षेत्र के एनएच 31 के किनारे जेल से 100 मीटर पूरब अवस्थित पूर्व विधायक मेदनी पासवान के पुत्र अरुण पासवान के पेट्रोल पंप पर मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे गोली मारकर पंप के मुंशी की हत्या कर दी और 1.50 लाख रुपये लूट भागने में कामयाब रहे।


घटना की सूचना मिलते ही एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। एसपी के साथ कई थाने के थानेदार भी मौके पर पहुंचे।स्थानीय लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी भी की लेकिन अपराधियों को दबोचने में कामयाबी नहीं मिली। पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर अपराधियों को तलाशने में लगी है।पंप के मुंशी अरुण यादव ने बताया कि 2 मोटर साइकिल पर सवार होकर 4 अपराधी यहां आये और पेट्रोल भराया।दो लोग पैसा जमा करने काउंटर पर पहुंचे और पिस्तौल निकालकर ताबड़तोड़ 3 फायरिंग कर दी। पंप के मुंशी दरभंगा जिले के निवासी रमण झा को तीन गोली लगी तो वे वहीं गिर गए इस बीच अपराधी काउंटर से दिन भर के बिक्री का डेढ़  लाख रुपये लेकर बलिया की ओर भाग निकले।
पेट्रौल पंप पर मौजूद लोगों का कहना है कि फायरिंग के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।जिसका फायदा उठाकर अपराधी भागने में कामयाब रहें। सनद रहे कि पेट्रोलपम्प पर सीसीटीवी कैमरों के न रहने से अपराधियों ने घटना को अंज़ाम दिया और फरार हो गए।