BiG Breaking (वीडियो) वैशाली में अपराधियों का तांडव जारी, बैंक मैनेजर की हत्या के बाद अब लूट के दौरान अपराधियों ने पेट्रोलपम्प कर्मचारी को उतारा मौत के घाट

अभिषेक कुमार, रिपोर्टर, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों के तांडव के आगे पुलिस बिल्कुल लाचार और बेअसर नज़र आ रही है। शुक्रवार की सुबह बैंक मैनेजर की बैंक में घुसकर हत्या के सनसनीखेज वारदात के महज कुछ घंटों के अंतराल पर अपराधियों ने लूट की वारदात के दौरान पेट्रोलपम्प कर्मी की हत्या कर दी और कैश लूट कर फरार हो गए है।

पेट्रोल पम्प कर्मी की गोली मार कर की हत्या

वैशाली के पातेपूर -कटहरा ओ पी थाना के बखरीदुआ स्थित पेट्रोलपम्प पे एक तीस वर्षीय युवक को अपाची पर सवार अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दिया।जिससे पेट्रोल पम्प पर अफरा तफ़री का माहौल उत्पन्न हो गया। जानकारी के अनुसार कटहरा ओ पी थाना अंतर्गत बखरी दुआ स्थित सुपर किसान सेवा नाम के पेट्रोल पम्प पर संध्या छः बजे में अज्ञात चार अपाची पर सवार अपराधियो ने एक पेट्रोल पम्प कर्मी को गोली मारकर मौके पर ही हत्या करदी जिसके बाद पेट्रोल पम्प पर अफरा तफ़री का माहौल उत्पन्न हो गया। मृतक की पहचान महुआ के फुलवरिया गांव निवासी राम पुकार राय के तीस वर्षीय पुत्र विनोद कुमार के रूप में हुआ। लोगों का कहना है की अपराधियों ने चार नई अपाची वाइक से जो बिना नम्बर प्लेट का था आते ही पेट्रोल पम्पकर्मी से रंगदारी मांग करने लगे जब पेट्रोल कर्मी ने इसका विरोध किया तभी ताबड़तोड़ 3 गोली दाग दीया। जिससे पेट्रोल पम्प कर्मी की मौत मौके पर ही हो गई।