पटना में पिकअप वैन से 140 कार्टून अंग्रेजी शराब समेत शराब कारोबारी ग़िरफ़्तार

29

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में शराब कारोबारियों के खिलाफ एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस लगातार मुहिम को चलाती रहती है। साथ ही समय समय पर एसएसपी जिले के सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश ज़ारी करते हुए अपने-अपने थानाक्षेत्र अंतर्गत शराब के खिलाफ विशेष मुहिम चलाने की ताकीद करते रहते है।
एसएसपी के सख्त निर्देश का ही असर है कि पटना के मनेर थाना अंतर्गत शनिवार को “ऑपरेशन विश्वास” के तहत पुलिस ने एक शराब माफिया को पिकअप वैन में 140 कार्टून अंग्रेजी शराब के संग धर दबोचा। साथ ही गिरफ्तार शराब कारोबारी के कब्जे से एक कार भी जब्त किया है।
प्राप्त जानकारी कर अनुसार शनिवार की सुबह एसएसपी मनु महराज को गुप्त सूचना मिली कि मनेर थाना अंतगर्त दलाल चक गांव में एक पिकअप वैन में हरियाणा से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप तस्करी कर लाइ गई है। तस्करी कर लाइ गई शराब कारोबारी द्वारा डंप कर मोटे मुनाफ़े पर सप्लाई किया जाएगा मिली जानकारी के उपरांत एसएसपी ने थानाध्यक्ष मनेर को शराब खेप को बरमाद करते हुए अविलम्बन छपेमारी का निर्देश दिया।


शराब की खेप संग ग़िरफ़्तार शैलू के बाबत बताया जाता है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार शराब कारोबारी पिकअप वैन से हरियाणा से शराब लाकर बिहार में शराब के शौकिनों को प्रति बोतल 1200 रूपये की दर पर को होम डिलेवरी करता था। शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने शैलू के साथ ही इसके  साथ धंधे में शामिल दो अन्य शराब सप्लायर को भी पुलिस ने चिन्हित किया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।