BIG News (वीडियो) महज 6 घंटो में पटना पुलिस ने सरेआम व्यवसायी को चाकुओं से गोदने वाले को अपराधी को दबोचा,चाकू भी बरमाद

0
1104

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक युवा व्यवसायी की सरेआम बीच सड़क चाकू गोदकर हत्या मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएसपी रमाकांत प्रसाद  के नेतृत्व में फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष कैंसर आलम की टीम ने महज 6 घंटो के अंदर मय हथियार धरदबोचा।
घटना के बाबत, डीएसपी  रमाकांत प्रसाद ने बताया कि हत्या के तुरंत बाद पुलिस ने अपनी तफ़्तीश आरम्भ करते हुए, वारदातस्थल के आसपास मकानों और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला शुरू किया। साथ ही मोबाइल से लोकेशन ट्रेस किया गया, फिर छापेमारी कर आरोपी सोनू को घटना के महज 6 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी से हत्याकांड के बाबत पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
दरअसल, पुलिस ने टमटम पड़ाव पर दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद आसपास मकान और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद ली तो फौरन ही हत्यारे की पहचान हुई। साथ ही साथ मृतक के साला भूपेंद्र ने बताया था कि उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर उससे भी नंबरों की पहचान कर जांच में इस बिंदु पर भी तहकीकात शुरू की। वही,सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपी सोनू पासवान को गिरफ्तार कर लिया। सोनू बिरला नगर का रहने वाला है।

क्या था मामला

मिली जानकारी की अनुसार शहर के अतिव्यस्ततम इलाके में  बावजूद बेखौफ बदमाश ने युवक पर मामूली विवाद में चाकुओं के ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए। इस वारदात को अपनी आंखों देखने वाले दर्जनों लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।  घटना फुलवारी शरीफ डीएसपी कार्यालय से चंद कदम दूर घटी। टमटम पड़ाव पर दिनदहाड़े निर्मम हत्या से इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के पहुंचने से पहले काफी देर तक खून से लथपथ तड़पते युवक को किसी ने अस्पताल पहुँचाने में मदद नही की और जबतक पुलिस उसे अस्पताल ले गयीं उसकी मौत हो चुकी थी।
मृतक की शिनाख्त गोलू यादव उम्र 25 वर्ष पिता ललित यादव निवासी यूपी के बलिया के बड़री  उसरा थाना नगरा के रूप में हुई। मृतक अपने साला भूपेंद्र यादव के साथ बिड़ला कॉलोनी में लालबाबू यादव के मकान में बतौर किराएदार रहता था और बिड़ला कॉलोनी में ही दोनो साला बहनोई स्टेनलेस स्टील की दुकान चलाते थे। मृतक के साला भूपेंद्र की माने तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर तहकीकात करने में जुटी है ।
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ब्लू रंग का हीरो होंडा साइन बाइक सवार युवक का ख़लीलपुरा मोड़ के पास खड़े बदमाशों से गाड़ी में सटने को लेकर विवाद होने लगा और देखते ही देखते बाइक सवार युवक पर चाकुओं से वार होने लगा। चाकुओं के वार के हमले से बाइक सवार वही गिड़कर तड़पने लगा और लोगो मे अफरा तफरी मच गई। हत्या की वारदात के बाद अपराधी भकग निकलने में कामयाब हो गए।
पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की बाइक और मोबाईल बरामद कर ले गयी। वही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वही मृतक के साला भूपेंद्र की मानें तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के मोबाइल को बरामद कर हत्यारे तक पहुंची।