राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश तीन गिरफ्तार

0
42

# ग्राहकों से लिया जाता था 1500 ,युवतियों को मिलता था महज 500
# रेस्टोरेंट बंद करने के लिए पुलिस करेंगी अनुसंशा-एसएसपी

पटना Live डेस्क। दुसरे राज्यों ये लाकर युवतियों से रेस्टोरेंट में धंधा कराया जाता था।पटना पुलिस ने संचालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं। एसएसपी मनु  महाराज ने कहां रेस्टोरेंट को बंद करने के लिए पुलिस अनुसंशा करेंगी ।
राजधानी के बड़े रेस्टोरेंट एवं होटलों में युवतियों से धंधा के साथ शराब उपलब्ध कराया जा रहा हैं। मिल रहीं ऐसी सूचनाएं पर एसएसपी ने सभी थानाध्यक्षों को निगरानी एवं कार्रवाई का निर्देश दिया हैं। इसी क्रम में सोमवार को एसएसपी को सूचना मिलीं की बख्तियारपुर के स्टेशन रोड स्थित हर्ष फैमिली रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चल रहा हैं।एसएसपी के निर्देश पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने कार्रवाई किया ।छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंट में दो व्यक्ति को दो युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।पुलिस ने मौके पर से कांडोम, उत्तेजक गोलियां आदी बरामद किया।
गिरफ्तार दोनों व्यक्ति की पहचान रवि महतो एवं उमा शंकर के रूप में हुई हैं।पूछताछ में बरामद दोनों युवती ने बताया की सेक्स रैकेट का संचालक मिहिर कुमार झा हैं।ग्राहकों से 1500 रूपये लिये जाते हैं जबकि हमें महज 500 रूपये दिया जाता हैं।पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया ।
एसएसपी मनु महाराज ने बताया की धंधा कराने के लिए युवतियों को दूसरे राज्यों से झांसा देकर बुलाया जाता हैं।रेस्टोरेंट में ग्राहकों को शराब भी उपलब्ध कराया जाता था।पुलिस बरामद दोनों युवती को मुख्यधारा से जोड़ने का काम करेंगी वहीं रेस्टोरेंट को बंद करने के लिए जिला प्रशासन से अनुसंशा किया जाएगा ।