बिग ब्रेकिंग – शादी समारोह में दो गुटों में भिड़ंत पथराव और गोलीबारी

पटना Live डेस्क। पटना जिले के खुसरूपुर थाना क्षेत्र में शादी समारोह में हुई हिंसक झड़प में एक युवक की मौत हो जाने से गाँव मे दहशत के साथ मातमी का सन्नाटा पसर गया है। वही पुलिस मौका – ए- वारदात पर पहुच कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार खुसरूपुर थाना क्षेत्र के कटौना गाँव मे रविवार की शाम एक लड़की की बारात आई थी। बेटी वालो ने बारातियों का स्वागत किया और वैवाहिक विधि विधान आगे बढ़ने लगा। इसी बीच खाने के दौरान बाराती पक्ष के एक दो लोग गांव के कुछ युवकों से उलझ गए। शुरुआत धक्का मुक्की से होते हुए मारपीट में तब्दील हो गई। दोनों ओर से समर्थकों ने मोर्चा संभालते हुये शादी समारोह स्थल को रणभूमि में तब्दील कर दिए और देखते ही देखते मारपीट हिंसक झड़प में तब्दील हो गई। फिर दोनों ओर से ताबड़तोड़ फ़ायरिग के बाद पथराव भी होने लगा।


इसी दौरान कटौना गांव के एक युवक को सर पर पत्थर इतनी जोर 7से लगा कि युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अनिल कुमार के तौर पर हुई। मकतूल इंजीनियरिंग करने के बाद इन दिनों नौकरी की तलाश कर रहा था। तोबड़तोड़ फायरिंग और शादी में हिंसक झड़प की जानकारी मिलते ही खुसरूपुर थानाध्यक्ष मय फोर्स पहुचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए माहौल को शांत किया। स्थिति नियत्रण में करने के उपरांत पुलिस ने मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। वही घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है।