BIG NEWS (वीडियो) पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में घर मे घुसकर महिला से छेड़खानी की सज़ा 5 चप्पल और थूक चटवाने का वायरल हुआ वीडियों

287

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क।पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के शिवचक गाँव में पंचायत के सामने मंदिर में घर मे चोरी से घुसने और महिला के साथ बदसलूकी और छेड़खानी करने वाले मनचले युवक को महज 5 चप्पल मारने और थूक चटवाने की सजा का वीडियों जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है।वही दुसरी तरफ पुलिस का कहना है की इसकी शिकायत अभी तक थाने में नहीं पहुंची है,इसलिए कारण है कि फतुहा पुलिस मौन है।
दरअसल,पटना सिटी के फतुहा थाना इलाके के शिव चौक गांव के रहने वाला युवक बब्बर कुमार गांव के ही रहने वाले एक युवती के घर में घुस गया था,जिसे आस-पड़ोस के लोगों ने देख लिया, युवक महिला से छेड़खानी करने के लिए घर में घुसा था। इसके बाद मीतू कुमार ने गांव में पंचायत बुलाई। गांव वालों ने एक मंदिर में पंचायत लगाई जिसमें गांव वालों ने बब्बर कुमार को सजा के रूप में 5 चप्पल पीटने और थूक चटवाने का निर्णय लिया। गांव वालों ने मंदिर में ही मीतू कुमार को पिटाई करने का आदेश दिया।                 
जिसके बाद बब्बर कुमार को एक एक करके पहले 4 चप्पल मारा और  फिर चप्पल पर ही थूक फेंकवा कर उसे चटवाया गया,फिर दो चप्पल मारा गया,बार-बार मीतू कुमार पूछ रहा था आरोपी से कि ऐसी गलती क्यों किया लेकिन आरोपी कुछ नहीं बोल रहा था। मीतू कुमार काफी गुस्से में था, उसने आगे से दोबारा ऐसी गलती करने पर कुट्टी कुट्टी काट देने की धमकी भी​ भरी पंचायत में दिया। पुलिस के पास इसकी शिकायत नहीं पहुंची है जिसके कारण फतुहा पुलिस मौन है।