BIG NEWS – सीवान में अपराधियों का तांड़व जारी, पैक्स अध्यक्ष को दुकान से खींच कर मारी गोली

पटना Live डेस्क।बिहार के सीवान जिले में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है।रोज़ ब रोज़ जिले में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर जरायम पेशा लोगो मे पुलिस प्रशासन को घुटनों पर ला दिया है। इसी क्रम मसीवान में नौतन थाना क्षेत्र के बंका मोड़ के समीप मंगलवार की शाम करीब 7:00 बजे अपराधियों ने अपनी दवा दुकान पर बैठे सिमरिया के पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार साह को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल पैक्स अध्यक्ष को स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त  सिमरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार साह बंका में स्थित अपनी दवा की दुकान पर बैठे थे।शाम करीब 7:00 बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधी दुकान पर आ धमके। बाइक से उतरने के बाद दोनों अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार साह को पहले दुकान से खींचकर निकाला और फिर उन्हें गोली मार घायल कर दिया।
इधर,इस दुःसाहसिक घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सदर अस्पताल पहुंचे तथा परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करने की कवायद में जुट गए। बकौल परिजनों ने एएसपी को बताया कि घटना का कोई कारण समझ नही आ रहा है। घटना के दौरान अपराधियों ने दुकान में लूटपाट भी नहीं किया। नौतन थाने की पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।