पटना Live की खबर का बजा डंका – राजद ने मनोज झा और अहमद अशफ़ाक करीम को ही राज्यसभा का बनाया उम्मीदवार

0
7

पटना Live डेस्क। पटना Live ने अपने पाठकों को राजद के राज्यसभा के उम्मीदवारो के नाम दल के द्वारा घोषित होने से घंटो पहले बता दिया था। राजद से जुड़े  हमारे पुख्ता सूत्रों के हवाले से मनोज झा और अहमद अशफ़ाक करीम के नाम फाइनल होनी की सूचना  तकरीबन ढाई बजे प्राप्त हुई और फिर अन्य सूत्रों से भी खबर को कन्फर्म करते हुए 2 बजकर 59 मिनट पर पटना Live ने अपने पाठकों को इस खबर से रूबरू कराया।
पटना Live के खबर लिखने के तकरीबन 4 घंटे बाद आरजेडी ने रविवार शाम सात बजे राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों नेताओं के नामो की घोषणा की। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि दोनों नेता राज्यसभा में पार्टी की आवाज को बुलंद करेंगे।

राज्यसभा का टिकट पाने वाले दोनों नेता शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं। मनोज झा राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। वहीं,अहमद अशफाक करीम कटिहार मेडिकल कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर है। राजद द्वारा राज्सभा के उम्मीदवार बनाए गए अशफाक पहले लोकजन शक्ति पार्टी (लोजपा) में थे। 2017 में हुए आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में वह पार्टी के सदस्य बने थे।

 

Loading...