बड़ी खबर-फिर महादलित महिला विधायक से गाली गलौज कर दी गोली मारने की धमकी, मामला दर्ज, एसआईटी गठित

पटना Live डेस्क। बिहार में आम लोगो की सुरक्षा की फिक्र कौन करे जब संगिनो के सुरक्षा के घेरे में चलने वाली महिला विधायक तक खुद को सुरक्षित महसूस नही कर रही है। पीड़ित महिला एमएलए को लागतार धमकियां और रंगदारी ख़ातिर मेसेज मिल रहे है। बिहार की एक महादलित महिला विधायक को गोली मारने के धमकी के साथ गाली गलौज का मामला सुर्खियों में है। मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां की विधायक बेबी कुमारी ने सचिवालय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी हैं की मुजफ्फरपुर क्षेत्र में भ्रमण कर रहीं थीं तो इसी क्रम में अपने शिकायत पेटी को खोला तो उसमे दर्जनो पत्र मिले। पटना स्थित अपने आवास लगी शिकायत पेटी खोली तो एक पत्र  मिला और जब उसे पढ़ा तो गोली मारने की धमकी दिया गया था साथ ही पत्र में गाली-गलौज लिखा था।
साथ ही विश्वस्त सुत्र बताते हैं की पत्र के बाद विधायक बेबी कुमारी को मोबाइल पर भी धमकी दिया गया हैं। इस बाबत महिला विधायक बेबी कुमारी की लिखित आवेदन पर सचिवालय थाने में कांड संख्या -186 /17 दर्ज किया गया हैं। इस दर्ज एफआईआर में एससी/एसटी, 504 ,506 , 354 (ए) ,509 का धारा लगाया गया हैं।
पुलिस से इस मामले को गंभीरता से लेते हुये एसआईटी का गठन किया हैं। लेकिन, अब तक किसी को गिरफ्तारी नहीं होना कई सवाल खड़ा कर रहा है। इधर विधायक बेबी कुमारी ने पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियों से विशेष सुरक्षा की मांग किया हैं।            पूर्व में एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी                    उल्लेखनीय है कि यह कोई पहला मामला नही है जब निर्दलीय विधायक को धमकी दी गई है। पूर्व में भी कई बार बोचहां विधायक को धमकियां मिल चुकी है। पूर्व में निर्दलीय विधायक बेबी कुमारी के मोबाइल पर मैसेज भेजकर उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी। इस संबंध में विधायक ने मिठनपुर थाने में केस दर्ज करवाया था। विधायक ने पुलिस को बताया था कि उन्होंन अपने मोबाईल पर मैसेज पाया जिसमें लिखा था,सुनो बेबी कुमारी एक करोड़ रुपये जल्द से जल्द दे दो नहीं तो हम पूरे परिवार को जान से मार देंगे।इस मैसेज के बाद बेबी का पूरा परिवार दहशत में है।पुलिस उस नंबर का पतालगा रही है जिससे विधायक को मैसेज भेजा गया था।                           आपको बता दें कि लोजपा से टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली बेबी ने चुनाव में रमई राम को हराया था।टिकट छिन जाने के बाद बेबी कुमारी ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बोचहा सीट से चुनाव लड़ा था।गौरतलब है कि निर्दलीय प्रत्याशी बन चुनाव मैदान में उतरने के साथ ही बेबी कुमारी को स्पीड पोस्ट से धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें चुनाव मैदान से हटने की उन्हें चेतावनी मिली थी।इस धमकी पर प्रशासन ने उन्हें अंगरक्षक उपलब्ध कराया था और घर पर गार्ड की तैनाती की गयी थी।