बिग ब्रेकिंग ( Exclusive वीडियो)नाली के पानी के विवाद में बहा खून पीट पीट कर व्यक्ति की हत्या,दो थानों की पुलिस जांच में जुटी

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। इंसान कितना तंगदिल और आक्रामक हो गया है इसकी बानगी दिखी है बिहार के सारण में जहाँ नाली का पानी गिराने को लेकर हुए विवाद में इंसानी खून बह गया और फिर एक व्यक्ति की पीटपीट कर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के भीमा बांध गांव का मामला बताया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में दो थानों की पुलिस पहुँच कर मामले की जाँच कर रही है।
बताया जाता है कि अहले सुबह नाली का पानी गिराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में पहले जमकर बहस हुई फिर धीरे धीरे मामले ने गंभीर शक्ल अख़्तियार करते दोनों पक्षो के भिड़ंत की वजह बन गया। लाठी डंडो से दोनों पक्ष एक दूसरे पर वार करने लगे इसी बीच मारपीट में बीच बचाव करने गए 65 साल के शाहिद मियां की हत्या लाठी डंडे से पीट पीट कर दी गई। वही इस खूनी भिड़ंत में बुरी तरह से जख्मी हालात में एक महिला शमिला खातून का इलाज परसा पीएचसी में चल रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई है और मामले की तहक़ीक़ात में जुट गई है।