October Trailer लांच,नया रोमांस लेकर लौटे वरुण, इस अनोखी लव स्टोरी का बिहार से है तगड़ा कनेक्शन

0
10

पटना Live(इंटरटेनमेंट) डेस्क। एक बार फिर बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टरो में शुमार शूजित सरकार एक बार फिर से रोमांस का एक नया फ्लेवर लेकर लौटे हैं।  फ़िल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।इस फिल्म में वरुण धवन जिंदगी में प्यार के एक अनोखे सफर पर निकले नजर आ रहे हैं। वरुण धवन और बनि‍ता संधू ट्रेलर में ट्रेजडी और रोमांस की एक अनोखी कहानी बयां करते नजर आ रहे हैं।
फ़िल्मअक्टूबर ट्रेलर में फिल्म के लीड एक्टर वरुण और बनिता को एक होटल में जॉब करते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्ट्रेस का झुकाव वरुण की ओर साफ तौर पर समझ आ रहा है। लेकिन इससे पहले दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती एक बड़ा हादसा हो जाता है। हालांकि हादसा क्या था और कैसे हुआ? इस पर सस्पेंस कायम है। एक्ट्रेस के प्यार से अंजान वरुण को जब इस बारे में पता चलता है तो काफी देर हो चुकी होती है।
ट्रेलर में एक्ट्रेस किसी हादसे के बाद अपना मानसिक संतुलन खोते हुए दिखाई दे रही हैं। ये बात जानने के बाद वरुण अपनी पूरी जिंदगी इस लड़की के नाम करते हुए देखे जा सकते हैं। वरुण अपनी नौकरी और पर्सनल लाइफ छोडकर पूरा वक्त इस लड़की की देखभाल में बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन का नाम डैन है। फिल्म के ट्रेलर में इंटेस लव के अलावा लोकेशंस भी मजेदार हैं। अक्टूबर महीने में मौसम की बहार के साथ वरुण और बनिता का रोमांस आंखों को सुकून देने जैसा नजर आता है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वरुण इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं कि फिल्म अक्टूबर किस, हग और डेटिंग नहीं बल्कि एक अलग तरह के रोमांस की कहानी है।
अब तक तो आप समझ गए होंगे कि यह फ़िल्म नए किस्म से रोमांस को दर्शकों तक ला रही है। लेकिन आप के जेहन में सवाल उमड़ घुमड़ रहा होगा कि इस अनोखी प्रेम कहानी का बिहार से क्या कनेक्शन है? तो लीजिये ये राज भी हम फाश कर देते है। इस फ़िल्म को दर्शकों तक बड़े कैनवास पर पहुचाने वाले निर्माता है शील कुमार।

कौन है शील कुमारOctober अप्रैल महीने में आपके नज़दीकी थियेटर और मल्टीफ्लेक्स में रिलीज की जायेगी। इस इस अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर भले ही शुजित सरकार ने उकेरा है पर पर्दे तक पर्दे के इंतजाम और फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है अपने बिहार के लाल पटना निवासी शील कुमार ने। अब तक के सफर में शील ने बहुत सारी फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है। साथ ही साथ छोटे पर्दे यानी टीवी जगत में भी कही बड़े सिरियल्स को बतौर निर्माता साकार किया है।
बतौर निर्माता शील ने अपने अब तक के सफर में जिस्म, पाप मद्रास कैफे, रॉकी हैंडसम विक्की डोनर और पिंक जैसी अवार्ड विनिंग फ़िल्म को प्रड्यूस किया है।
लोयला से लोखंडवाला एरिना तक                                                            शील कुमार फ़िल्म नगरी मुम्बई के “लोखंडवाला एरिना” जहां हर शुक्रवार एक नया स्टार पैदा होता है तो वही दूसरा स्टार चकाचौध से दूर हो जाता है कि मायावी दुनिया में कदम रखने से पहले राजधानी पटना की गलियों में अपना बचपन जिया है। वही शहर के चर्चित स्कूल लोयला से अपनी पढ़ाई पूरी की है।कालांतर में शील ने श्रेया कम्युनिकेशन से बतौर एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर अपनी पारी की शुरुआत फ़िल्म जगत में की और फिर कभी पीछे मुड़कर नही देखा। वर्त्तमान दौर में बॉलीवुड में एक स्थापित प्रॉड्यूसर के तौर पर जाने जाते है।
फ़िल्म october आगामी अप्रैल महीने रिलीज हो रही है। ट्रेलर भी सोशल मीडिया के तमाम मंचो पर अपनी धारदार और जोरदार उपस्थिति दर्ज करा रहा है। आगाज़ को देखकर प्रतीत होता है कि यह फिल्म भी शील कुमार को बतौर निर्माता एक नए आयाम तक लेकर जाएगी।       देखे ट्रेलर ..

 

 

 

 

 

Loading...