फिर भड़के सुशील मोदी बोले लालू यादव के बर्थडे को सममरोह पूर्वक मनाने के बाद नीतीश सरकार शहाबुद्दीन, प्रभुनाथ और राजवल्लभ का जन्मदिन भी मनाएगी ?

0
7

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत में भाजपा के वरीय नेताओं में शुमार सुशील कुमार मोदी लगातार राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमलावर हो अपनी राजनीति को धारदार बनाये हुए है। ताजा मामले में सुशील मोदी ने नीतीश सरकार से सवाल किया है कि राज्य सरकार लालू के बाद शहाबुद्दीन, प्रभुनाथ और राजबल्लभ का जन्मदिन भी समारोहपूर्वक मनाएगी? बता दें कि बिहार सरकार 11 जून को पूर्व सीएम लालू यादव के जन्मदिवस पर समारोह मनाने की तैयारियों में है। इस बाबत सूमो ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए लालू यादव के दौर में हुए घोटालों की याद दिलाते हुए सरकार से सवाल किए हैं।

                  अपने प्रेस रीलीज में उन्होंने लिखा कि जिस लालू-राबड़ी और कांग्रेस के राज में बिहार की सड़के गड्डों में तब्दील हो गईं, जिनकी मिलीभगत अलकतरा घोटाला हुआ उनके जन्मदिन पर सरकार बिहार के कई पुलों को जनता को समर्पित करने वाली है। क्या बिहारवासियों का इससे बड़ा कोई अपमान हो सकता है। गौरतलब है कि लालू यादव के जन्मदिवस पर समारोह की कमान उनके बेटे और उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव ने संभाल रखी है। इस दिन बिहार की जनता को 5 पुलों का तोहफा मिलने वाला है।
लालू यादव और उनके परिजनों के खिलाफ सुशील मोदी ने जिस आक्रामक तरीके से आरोपों का लगतारा खुलासा कर रहे है। वो उन्हें फिर से पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का विश्वास जितने में सहायक सिद्ध हो रहा हैं। कुछ दिनों पहले से उन्होंने लालू परिवार पर आय से अधिक सम्पत्ति को लेकर  ताबड़तोड़ आरोप लगाने का सिलसिला शुरू किया है। शुरुआत मिट्टी खरीद घोटाले का आरोप लगाते हुए किया फिर मॉल और तमाम के अन्य आरोप लगाये साथ ही इस संबंध में कई कागजात भी पेश किए है। फिर लालु यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के आय के स्रोत को लेकर सवाल उठाए थे। इस मामले में उन्होंने ईडी से जांच करवाने की मांग की भी मांग की थी।

Loading...