अब केरल में महात्मा गांधी की मूर्ति का चश्मा टूटा

0
26

पटना Live डेस्क। मूर्ति तोड़ने का एक और मामला सामने आया है।ये खबर केरल के कन्नूर से आई है जहां कुछ बदमाशों ने महात्मा गांधी की मूर्ति पर हमला किया। इस हमले में बापू की मूर्ति का चश्मा टूट गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बापू की मूर्ति तोड़ने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए. इस घटना के पीछे कौन है  फिलहाल ये सामने नहीं आया है. बता दें इससे पहले त्रिपुरा में लेनिन,तमिलनाडू में पेरियार, कोलकाता में श्यामा प्रसाद मुखर्जी और हाल में ही मेरठ में भीम राव अंबेडकर की मू्र्ति तोड़ी गई थीं।

कन्नूर के थालिपरंबा इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़ने का प्रयास किया। जिसमें बापू की मूर्ति का चश्मा टूट गया।इस घटना को अंजाम देने के बाद उपद्रवी वहां से फरार हो गए।फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बता दें  इससे पहले बीजेपी की प्रचंड जीत के त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे के साथ लेनिन की मूर्ति  तोड़ी थी। 

इसके बाद तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति तोड़ने की घटना सामने आई थी। इस मामले के बाद प्रधानमंत्री ने इन घटनाओं पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि वो इन घटनाओं से आहत हुए हैं।बता दें कोलकाता में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़ी गई।इन घटनाओं में ताजा मामला मेरठ से आया था जहां भीम राव अंबेडकर की मूर्ति को क्षति पहुंचाई गई थी।

 

Loading...