बड़ी खबर(वीडियो)रामविलास पासवान के दामाद ने पार्टी से की बगावत,राजद का थामेंगे दामन लगाए गंभीर आरोप

0
55

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत में बगावत की बयान बह रही है। इसी कड़ी में अब एनडीए के सहयोगी दल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार उर्फ साधु पासवान ने पाला बदलने का एलान किया है। वह आरजेडी का लालटेन थामेंगे। जहानाबाद सीट से आरजेडी के पक्ष में चुनाव प्रचार की भी शुरुआत करेंगे।
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के दामाद अनिल पासवान उर्फ साधु ने लोजपा छोड़ने के पीछे कई सारी वजहें बताई है। उन्होनें कहा कि पार्टी नेताओं के नियत,नीती और सिद्वांत से चलती है। लेकिन लोजपा पार्टी के नेताओं की नियत,नीती और सिद्वांत आरएसएस के गोद में चला गया है।अनिल पासवान उर्फ साधु पासवान 2015 के चुनाव में टिकट नही मिलने से नाराज चल रहे थे।
अनिल पासवान ने कहा है कि अपने आपको दलितों का बड़ा नेता कहने वाले रामविलास पासवान की जुबान उस वक्त कहा बंद थी जब वेमुला का हत्या,सारणपुर में दलितों पर हमले,बक्सर के नंदन गांव में दलितों पर अत्याचार, पटना में राधे पासवान के नाती की हत्या का मामला हो,इन सभी मामलों पर रामविलास पासवान कुछ नही बोलें। यहीं नही प्रमोशन में आरक्षण के सवाल पर भी चुप्पी साधे रहे।
अनिल पासवान उर्फ साधु पासवान यहीं नही रुके बमल्कि उन्होंने लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मैं चिराग पासवान को खूली चुनौती देता हुं कि वह सामान्य सीट से चुनाव लड़ कर दिखा दें आपकी औकात पता चल जाएगी। अब सुनीए क्या क्या आरोप लगाए …