Viral (Video) वो रो रो कर छोड़ देने की गुहार लगाती रही, वो पीटते रहे, प्रेमी जोड़े की पिटाई का वायरल वीडियो, दो गिरफ्तार

पटना Live डेस्क। सूबे में इन दिनों एक के बाद एक प्रेमी जोड़ों के साथ दरिन्दगी, मारपीट और जुल्मो सितम के वीडियों लगातार वायरल हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर का है। यहां पुराना शहर स्थित दाऊद खां का किला घूमने गए प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार एक एक युवक और युवती किला घूमने आया था, इस दौरान कई शोहदों ने दोनों की पिटाई कर दी और वीडियो बना वायरल कर दिया। यह वीडियो जिले के कई वाट्सएप ग्रुप में दो दिनों से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक व युवती को तीन-चार लोग घेरे हुए हैं। उनमें से एक युवक द्वारा युवक-युवती की बेरहमी से पिटाई की जा रही है।इस दौरान एक उम्रदराज व्यक्ति लड़को से उनको छोड़ने की गुहार भी लगाता और यथाशक्ति छुड़ाने की कोशिश भी करता है।
यह वीडियो दाऊद खां के ऐतिहासिक किला का है। हालांकि इसमें यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा था कि यह वीडियो किस दिन बनाया गया है। वीडियो वायरल होने की सूचना पर प्रशासन हरकत में आ गई। वायरल वीडियो में यह स्पष्ट दिख रहा है कि युवक-युवती कोपीटा जा रहा है। दोनों  बार-बार छोड़ देने का अनुरोध कर रहे हैं।
वायरल वीडियो की पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई और थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह के बयान पर दाउदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में पुराना शहर निवासी शमशाद उर्फ गुड्डू समेत तीन को आरोपित बनाया गया है। एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात कर ली है। मामले में पुराना शहर निवासी रघुनाथ नारायण राय एवं असगर उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया गया है। शमशाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वायरल वीडियो मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।