बाहुबली-1 और 2 के बाद अब बाहुबली 3 का इंतज़ार शुरू

पटना Live डेस्क। बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुकी फ़िल्म बाहुबली की अगली कड़ी बाहुबली-2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। एस.एस राजमौली की ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी बाहुबली का क्रेज लोगों में कम नहीं हो रहा है। इंडिया के फिल्मी इतिहास की सबसे बड़ी हीट साबित हुई इस फ़िल्म के बाबत नए नए खुलासे हो रहे है। इसी कड़ी में हम आपको बताएंगे बाहुबली-2 के बाद बाहुबली 3 की शुरुआत होने की चर्चा चरम पर है। बाहुबली -1 और 2 के बाद बाहुबली 3 की तैयारी शुरु हो चुकी है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म बाहुबली -1 के पहले की कहानी होगी।

बाहुबली के स्टार कास्ट के बाबत लगतारा नित नए खुलासे हो रहे है। सबसे बड़ा खुलासा हुआ है
भल्लालदेव का रोल करने वाले राणा दग्गूबत्ती एक आंख से नहीं देख पाते हैं। उनकी यह परेशानी बचपन की है। फिल्म में शायद ही किसी ने इस बात की ओर तवज़्ज़ो दी होगी। इस बेहद सफल फ़िल्म के बाबत कुछ तथ्य लगतारा सामने आ रहे हैं


साथ ही इस कालजयी फ़िल्म में बाहुबली फिल्म में राजमाता शिवगामी का रोल राम्या कृष्णन के पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था। शिवा और महेंद्र बाहुबली के किरदारों के लिए फिल्म के लीड हीरो प्रभास ने अपना वजन शूटिंग के हिसाब से घटाया और बढ़ाया है। फिल्म में बिज्जालदेव के रोल के लिए नासर ने एक हाथ से काम करने के लिए लगातार 6 महीने प्रैक्टिस की थी। बाहुबली के दोनों भागों की कहानी लिखने वाले के वी विजयेंद्र प्रसाद डायरेक्टर एस एस राजामौली के पिता हैं। फिल्म बाहुबली में दिखाया गया एक भी जानवर असली का नहीं है। सभी कंप्यूटर ग्राफिक्स से बनाए गए हैं।
फिल्म के हिन्दी डॉयलग लिखने वाले मनोज मुंतशिर मूलतः गीतकार हैं। एक विलेन, रुस्तन और हॉफ गर्ल फ्रेंड जैसी फिल्मों में ये गाने लिख चुके हैं।कालकेयस का रोल करने वाले प्रभाकर ने अपने बेटे का नाम राजा राजामौली रखा है। वही फिल्म में अवंतिका का रोल करने वाली तमन्ना भाटिया ने अपना करियर 15 साल की उम्र में हिंदी फिल्म चांद सा रौशन चेहरा से शुरु किया था।