केजरीवाल को नहीं मिले पांच करोड़ तो मटिया महल के विधायक को फंसाया स्टिंग में

0
7

पटना Live डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की मुसीबते कम होने का नाम नही ले रही है। लगतारा नित नए आरोपो की बौछार के बीच पार्टी के विधायकों द्वारा बेहद सनसनीखेज आरोप लगाये जा रहे है। कपिल मिश्रा के बाद अब पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने भी बेहद सनसनी खेज अरविंद पर आरोप चस्पा कि पेशे से बिल्डर और मटिया महल सीट से विधायक आसिम खान ने खुलासा किया है कि पंजाब  चुनाव में केबिल नेटवर्क खरीदने के लिए पार्टी ने पांच करोड़ रुपये मांगे थे। मगर इतने पैसे का जुगाड़ नहीं हुआ तो पार्टी की बैठक में तत्कालीन दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने हाथापाई कर दी थी। बाद में पार्टी के कुछ नेताओं ने बीच-बचाव किया।

दिल्ली के मटिया महल विधानसभा से विधायक आसिम खान का कहना है कि उनके पास स्टिंग है। जिसमें पार्टी के अमानतुल्लाह सहित चार विधायक बातचीत में खुलासा करते दिख रहे हैं अरविंद केजरीवाल ने तुम्हारा 11 लाख रुपये देकर स्टिंग कराया है। उधऱ इस मामले में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं। जो उनके मन की नहीं करता, पार्टी में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसे स्टिंग में फंसा दिया जाता है। यही वजह है कि आंदोलन के बाद जितने भी ईमानदार लोग पार्टी से जुड़े वे केजरीवाल की तानाशाही और भ्रष्टाचारी लोगों से घिरने की आदत के चलते हाशिए पर चले गए हैं।
पंजाब चुनाव के लिए केबिल नेटवर्क खरीदने के लिए पांच करोड़ रुपये मांगने को लेकर विधायक आसिम खान और कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि वे टीवी चैनलों पर आकर सुबूतों के साथ इसका खुलासा करने जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि आसिम अहमद खान पुरानी दिल्ली स्थित मटिया महल विधानसभा से विधायक हैं। पेशे से बिल्डर आसिम खान खान का एक कथित ऑडियो सामने आया था। जिसमें मटिया महल विधानसभा में एक अवैध निर्माण के लिए 6 से 8 लाख रुपये की रिश्वत की मांग करते पाए गए थे। जिस पर केजरीवाल  ने उन्हें हटा दिया था। पता चला कि यह स्टिंग 11 लाख रुपये देकर केजरीवाल ने कराया था।

Loading...