Super Exclusive (वीडियो) NMCH के जूनियर डॉक्टर की गुंडागर्दी देखिये,सीसीटीवी में कैद सफेद गाउन की काली करतूत

0
44

बृज भूषण कुमार,ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। बिहारकी राजधानी पटना के दूसरे सबसे बड़े अस्पताल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने कामकाज ठप कर दिया, कारण बताया रविवार की रात लगभग 12:30 बजे डायरिया से पीड़ित मरीज इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए डॉक्टर से मिले और इसी दौरान मरीज के परिजनों ने अल्ट्रासाउंड कराने की मांग की लेकिन डॉक्टरों ने कहा रात में नहीं होगा इसी को लेकर डॉक्टर और परिजनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया इसके बाद डॉक्टरों ने अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर रात से ही हड़ताल पर चले गए। पूरी तरह इमरजेंसी सेवा अस्पताल में ठप्प कर दिया। साथ ही डॉक्टरों ने इमरजेंसी गेट के बाहर जमकर हंगामा भी किया। वही पटना पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से पूरे अस्पताल में भारी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात कर दिया।
डॉक्टरों के हड़ताल पर चले जाने के कारण मरीजों की परेशानी काफी बढ़ गई।अस्पताल प्रशासन लगातार डॉक्टरों को समझाते रहे,लेकिन डॉक्टर मानने को तैयार नहीं हो रहे थे इसी बीच डॉक्टरों अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्ड और डॉक्टरों में भी भिड़ंत की नौबत आ गई। लेकिन पटना Live अब आप को इस घटना का वो सच दिखाने जा रहा है जो धरती के भगवान कहे जाने वाले इस सफेद गाउन पहनने वालो की गुंडागर्दी का वो सच दिखाने जा रहा है जो आपके होश उड़ा देगा।
NMCH की घटना में जूनियर डॉक्टरों ने पहले तो गुण्डागर्दी खुद की फिर खुद की सुरक्षा की मांग करते हुए हड़ताल पर चले गए। यानी उलट चोर कोतवाल से मांगने लगा सुरक्षा ..देखिये सीसीटीवी में कैद डॉक्टरों कि गुण्डागर्दी Live…