तेजस्वी को बर्खास्त करें सीएम-सुशील मोदी

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा है कि आरजेडी ने एक बार फिर गेंद जेडीयू के पाले में फेंक दी है. उन्होंने कहा कि जेडीयू ने लालू प्रसाद के सामने तीन शर्त रखी थी लेकिन लालू यादव ने तीनों शर्तें नहीं मानी. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद से इस्तीफा नहीं देंगे ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए. बीजेपी नेता ने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के कार्यक्रम में नहीं जाकर उनका अपमान कर रहे हैं.

इस मौके पर सुशील मोदी ने जेडीयू की तारीफ की और कहा कि पार्टी ने नैतिकता दिखाई है. सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कोई मध्यस्थता नहीं की है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी की ऐसी हैसियत नहीं कि सोनिया गांधी उन्हें मध्यस्थता के लिए भेजें. प्रदेश में नए चुनाव कराए जाने की बात पर उऩ्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव नहीं चाहती है.

तेजस्वी यादव का मामला उलझता जा रहा है. राजद अपने स्टैंड पर कायम है और उसने तेजस्वी के इस्तीफे से साफ इन्कार कर दिया है. जेडीयू की दी हुई चार दिनों की मोहलत अब खत्म हो रही है. ऐसे में अब ये देखना होगा कि नीतीश कुमार इस मामले में क्या फैसला लेते हैं.