Viral (ऑडियो) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार  ‘निरहुआ’ ने पत्रकार को दी गंदी-गंदी गालियां और फिर दे डाली जान से मारने की धमकी

पटना Live डेस्क। कहते है इंसान जब शोहरत की बुलंदियों पर होता है तो वो अक्सर मगरूर हो जाता है।उसे बस अपने बारे में अच्छा सुनने की आदत और प्रशंसा पढना ही पसंद आता है। शायद ऐसा ही कुछ हुआ है भोजपुरी के फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के साथ भी होता जान पड़ता है। तभी तो निरहुआ ने आकड़ो के आधार पर सच लिखने वाले
एक पत्रकार को गाली-गलौज व जान से मार देने की धमकी दे डाली है। यह ऑडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहाहै। ऑडियो निरहुआ ने छिया छिया गालियों का प्रयोग किया है कि हम आपको उसे भी नहीं सकते।
दरसअल यह पूरा मामला ईद के दिन निरहुआ की बहुप्रचारित फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई और उसी दिन सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 भी सिनेमा हॉल में लगी। निरहुआ की टीम ने बॉर्डर के प्रोमोशन पर पानी की तरह पैसा बहाया है। साथ ही उनका दावा है को बॉडर रेस-3 के मुकाबले बड़ी हिट है। निरहुआ की प्रमोशन टीम प्रचारित करने में लगी थी कि बॉर्डर ने रेस-3को पछाड़ दिया है।


इधर,पत्रकार शशिकांत बराबर सोशल मीडिया पर बॉर्डर के कलेक्शन की जानकारी दे रहे थे। था। अपने फेसबुक पेज पर बॉर्डर के प्रत्येक दिन के कलेक्शन का पूरा आंकड़ा डाल रखा था। आकड़ो की जुबानी पत्रकार शशिकांत का तर्क था कि बॉर्डर रेस-3 के मुकाबले कहीं से भी नहीं टिकती है। इन्ही आकड़ो से बौखलाये निरहुआ ने पत्रकार को फोन कर गाली-गलौज तो किया ही साथ ही साथ जान से मार देने की धमकी दे डाली। इस धमकी वाले वायरल ऑडियो में जब पत्रकार कहता है कि बोल आपकी रिकॉर्डिंग हो रही है, तो इस बात को सुनकर वो और ज्यादा भड़क उठते है और कहते है कि करो रिकॉर्डिंग,जाओ थाने में…जो करना है करो लेकिन मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। मुझे बस मुंबई पहुंचने दो। तुम्हारा अंग-भंग कर दूंगा। दोनों ओर से भोजपुरी में ही बातचीत शुरू होती है लेकिन सेकेंड भर में निरहुआ गाली-गलौज से पत्रकार को नवाजने लगते है। साथ ही घर में घुसकर मार देने की धमकी दे डालते है।

फ़ोन पर गालीगलौज और धमकी दिए जाने के बाद पत्रकार शशिकांत सिंह ने मुंबई पुलिस को आवेदन देकर गाली-गलौज व जान से मार देने की धमकी की शिकायत दर्ज करायी है।


वही, दूसरा तरफ निरहुआ के छोटे भाई और भोजपुरी फिल्म एक्टर परवेश लाल यादव ने बताया कि पिछले कुछ समय से शशिकांत लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म बॉर्डर के खिलाफ निगेटिव कैंपेन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फिल्म में मेहनत का पैसा लगा होता है, ऐसे में इस तरह की बातें करना सही नहीं है। परवेश का साफ कहना है कि वो भी पटना में शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायेंगे।