सिवान जिला भाजपा अध्यक्ष की हरिशंकर की नृशंस हत्याकांड में गिरफ्तारी खातिर गैर जमानतीय वारेंट जारी, कभी भी हो सकती गिरफ्तारी

विजय राज, संवाददाता

पटना Live डेस्क। सीवान के खाद व्यवसायी हरिशकंर की नृशंस हत्याकांड में भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की मुश्किलें बढ़ गयी है। इस मामले में एसीजेएम छह डीएन भारद्वाज की अदालत ने मनोज सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है। इधर वारंट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।
गौरतलब हो कि बुधवार को वारंट के आदेश पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने आदेश को सुरक्षित रख लिया था  जिस पर गुरुवार को वारंट जारी करते हुए न्यायालय ने कांड के आइओ सह पचरुखी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह को वारंट की कॉपी सुपुर्द कर दिया  बता दें कि हरिशंकर हत्याकांड में पुलिसिया जांच में भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंह पर आरोप सही साबित होने के बाद जिले के राजनीतिक गलियारे में हलचल सी मच गयी है। इधर पुलिस भी वारंट मिलने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट गयी है।


गौरतलब, हो कि हरिशंकर की पत्नी ज्योति ने अपने बयान में भाजपा जिलाध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी मनोज सिंह पर पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। साथ ही गवाही के दौरान द्वितीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश अवधेश कुमार दुबे की अदालत में भी ज्योति ने मनोज सिंह पर साजिश रच पति की हत्या करवाने की बात कही थी  इधर एसपी सौरभ कुमार शाह ने भी इसका संज्ञान लेते हुए जांचकर्ता से मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का दिया था।