BiG News(वीडियो) गया स्टेशन को नक्सलियों ने दी उड़ाने की धमकी, पत्र भेजकर मांगी 20 लाख की लेवी

#भाकपा माओवादियों ने दिया गया जंक्शन को उड़ाने की धमकी
#नक्सलियो ने धमकी भरा पत्र भेज कर माँगी रुपये व दी धमकी,जाँच में जुटी रेल पुलिस

#काँग्रेस कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार सिन्हा(छोटन) के लेटर पैड पर दी गयी है धमकी।

पटना Live डेस्क।बिहार में नक्सलियों का आतंक  लगातार जारी है। इसी क्रम गया रेलवे जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद को मिली धमकी भरा पत्र मिलने से रेल अधिकारियो के होश उड़ गए है। उक्त धमकी भरा पत्र काँग्रेस कार्यकर्ता के लेटर पैड पर लाल कलम से लिख कर भेजी गई है। यह धमकी नक्सली संगठन  भाकपा माओवादी के ओर से भेजी गई है। धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि अंजनी कुमार सिन्हा बरमसिया, श्मशान रोड,गिरिडीह पर 10 दिनों के अंदर 20लाख रुपये पहुँचा दो नही तो रेलवे स्टेशन को डायनामाइट लगा उड़ा देंगे। साथ ही लिखा गया है कि विस्फोट में जो भी जान माल का नुकसान होगा उसके जिम्मेदार तुम होंगे।

पुलिस पदाधिकारियों के बाबत आपत्तिजनक भाषा

साथ ही इस धमकी भरे पत्र में झरखंड के डीजीपी उर एसपी गिरिडीह के बाबत बेहद आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल किया गया है। उक्त दोनों धिकारियों क्व बाबत पत्र में लिखा है कि इस मामले में गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र कुमार झा कुछ नही करेंगे क्योंकि संगठन आर्थिक सहायता करता है। वही झारखंड के डीजीपी डी के पांडे को हम अपनी पत्नी को शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए भेजते है।
धमकी भरा पत्र स्टेशन प्रबंधक को कल देर रात डाक के माध्यम से मिली है।धमकी के बाद स्टेशन प्रबंधक ने लिखित रूप से गया रेल पुलिस और आरपीएफ को दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमकी के पत्र के बाद पूरे मामले की जाँच की जा रही है।
वही इस धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद रेल प्रशासन के साथ-साथ गया पुलिस हाई अलर्ट पर है।पूरे मामले की तहकीकात में रेल पुलिस के साथ साथ गया जिल प्रशासन भी पूरी गम्भीरता से जुट गया है। यह पहला मौका नही जब गया स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है। पूर्व में इसके पहले तकरीबन 2 साल पूर्व गया रेलवे स्टेशन और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी मिली थी।