Big News -(वीडियो) नालन्दा में सरेआम हत्या के बाद गुस्साई भीड़ का तांडव, पुलिस को खदेड़ा भागते हत्यारे को पुलिस के सामने पीट पीट कर किया अधमरा इलाका छावनी में तब्‍दील

पटना Live डेस्क। शुक्रवार की सुबह नालन्दा जिले में कोहराम लेकर आया।दरअसल आज सुबह बिहार थाना क्षेत्र के महल्पर इलाके में बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने भागते हत्यारे को पकड़कर जमकर पीटा।पुलिस ने हत्‍यारे को किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया तो इससे लोगों का गुस्‍सा पुलिस के खिलाफ उबल पड़ा और फिर तो भीड़ ने जमकर तांडव मचाया। भीड़ ने जमकर पथराव करते हुए पुलिस की एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाद में दो और बाइक भी फूंक दिए गए।
पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण की कोशिश की तो हालत और बिगड़ गए। भीड़ ने पथराव शरू कर दिया। भीड़ ने कई पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जबरदस्त पथराव में डीएसपी समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। भीड़ ने पुलिस के साथ पत्रकारों पर भी हमला कर दिया। हमले में दो पत्रकार भी जख्मी बताए जा रहे हैं। उनके कैमरे तोड़ दिए गए। घटना के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्‍दील है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।