ब्रेकिंग – लखीसराय में कजरा थाना क्षेत्र युवक की हत्या,3 घंटे बाद पहुची पुलिस गुस्साये ग्रामीणों ने किया पथराव, सीआरपीएफ जवान घायल

203

रामायण सिंह, संवाददाता, लखीसराय

पटना Live डेस्क। बिहार के लखीसरायजिले के बेहद नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के ऊरेन गांव के निवासी संजय साह को देर रात अज्ञात अपराधीयो ने गोली मारकर हत्या कर दिया। गांव में मातम का महौल। घटना स्थल पर पुलिस नहीं पहुंची। महज एक किलो मीटर की दूरी पर हैं कजरा थाना। तीन घंटे देर बाद पहुंची पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया पथराव। पथराव के दौरान आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल। पथराव के सीआरपीएफ के जवानों की तैनात । ग्रामीणो ने शव.को उठाने का विरोध कर जिला प्रशासन को आने के बाद मुआवजा एवं मृतक के परिजनों को नौकरी देने की मांग पर अड़े है। पथराव जारी। सीआरपीएफ के जवान कमलेश कुमार भी हुआ घायल। पुरे गाँव में तनाव का महौल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार घटों देर
से पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने अपना गुस्सा पथराव कर उतारा। कजरा थाना क्षेत्र के उरैन गांव में शनिवार की देर रात लगभग दस  बजे बेखौफ अपराधियों ने संजय साह को बसुहार से वापस घर लौटने के क्रम में गदराही तालाब के निकट सड़क मार्ग पर गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। घटना की सूचना रात लगभग ग्यारह बजे कजरा थानाध्यक्ष व वरीय पुलिस प्रशासन को दे  दिया गया था परंतु सूचना मिलने के लगभग दस घंटे लेट सुबह साढ़े आठ बजे कजरा पुलिस व सीआरपीएफ बल पहुंच कर लाश को कब्जा में लेने जा रहे बल व पदाधिकारी पर उग्र ग्रामीणों ने पथराव करना शुरू कर दिया। जिसमें एक सीआरपीएफ जबान जख्मी हो गए। उग्र ग्रामीणों ने वरीय पुलिस प्रशासन व आलाधिकारी आने की मांग कर रहे हैं।