Breaking -(वीडियो) सुबह सबेरे पटना पुलिस लाइन में खुरेजी से मचा कोहराम, मामा ने भांजे की कर दी हत्या

0
409

राजधानी पटना के नवीन पुलिस आरक्षी केंद्र जिसे अमूमन लोग पटना पुलिस लाइन कहते है में सुबह सबेरे उस वक्र अफरातफरी मच गई जब गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलने की आवाज से सभी भौचक्क रह गए। इस बीच किसी के चिल्लाने की आवाज से सभी लोग आवाज की दिशा में दौड़ पड़े वहां जाकर देखा तो एक युवक खून से लतपथ ज़मीन पर तड़प रहा था। उसकी पहचान लाइन में ही ड्राइवर के तौर पर तैनात राजेन्द्र सिंह के बेटे के दीपक तौर पर की गई। आनन फानन में घायल को सभी ने पास के तारा हॉस्पिटल पहुचाया लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी घायल ने दम तोड़ दिया था। दीपक की मौत की खबर सुनते ही राजेन्द्र सिंह के घर मे कोहराम मच गया।
वही, इस खुरेजी की घटना के बाबत जो शुरुआती जानकारी मिली है। इस खुरेजी को अंजाम देने वाले का नाम दिलीप बताया जा रहा है। दिलीप एक प्रशिक्षु सिपाही बताया जा रहा है। वही इस खुरेजी के दौरान उसने एसएलआर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। मिली जानकारी के अनुसार दिलीप और दीपक आपस मे रिश्तेदार थे। दिलीप दीपक का रिश्ते में मामा बताया जा रहा है।
दिलीप ने मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन 4 राउंड फायरिंग की और फरार होने की कोशिश की लेकिन इस दौरान हवलदार सुरेश शर्मा ने अदम्य बहादुरी का मुजाहिरा करते हुये खुद घायल होने के बावजुद सनकी आरक्षी को SLR संग काबू कर लिया।