BiG Breaking – मारा गया 50 हजार का ईनामी कुख्यात अपराधी मुचकुंद शर्मा, रूपसपुर में एसटीएफ से मुठभेड़ लगी कई गोलिया

#एसएसपी मनु महाराज के दस्ते यानी सेल के जांबाज सिपाही मुकेश कुमार की शहादत के बाद से पुलिस जोरशोर तलाशी रही थी मुचकुंद को
#पटना जिले के नौबतपुर थाने के चेचौल गांव का मूल निवासी था मुचकुंद शर्मा उर्फ अभिषेक कुमार
#एसओजी वन ने 50 हजार के ईनामी मुचकुंद शर्मा को एनकाउन्टर में किया ढेर

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना के टॉप टेन कुख्यात अपराधियों में शुमार 50 हजार का ईनामी नौबतपुर इलाके में आतंक का पर्याय रहा कुख्यात मुचकुंद शर्मा पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के देर शाम रूपसपुर थाना क्षेत्र में एसटीएफ और कुख्यात मुचकूंद के बीच भिड़त हो गई।  50 हजार के ईनामी कुख्यात ने स्पेशल टास्क फोर्स दस्ते पर फायरिंग कर भगाने की कोशिश की तो जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने कुख्यात मुचकूंद को मार गिराया।
मिली जानकारी के अनुसार आईजी(ऑपरेशन) कुंदन कृष्णन को सूचना मिली थी कि नौबतपुर बिहटा का आतंक कुख्यात गैंगेस्टर मुचकुंद शर्मा उर्फ अभिषेक कुमार रूपसपुर इलाके में छुपा हुआ। मिली इस बेहद अहम जानकारी की सूचना पर आईजी ऑपरेशन ने तत्काल एक टीम का गठन किया। जिसको यह टास्क दिया गया कि जल्द से जल्द कुख्यात मुचकुंद को गिरफ़्तार करना है। साथ ही विश्वस्त सूत्रों से मिले मुचकुंद के लोकेशन की जानकारी साझा करते हुए कुंदन कृष्णन ने डीएसपी अमन कुमार, इंस्पेक्टर अर्जुन लाल, सब इंस्पेक्टर मोहम्मद मुश्ताक, अमरेन्द्र किशोर,दारोगा देवराज इंद्र की टीम को मुचकुंद की गिरफ्तारी का टास्क पूरा करने का निर्देश दिया।

Loading...