बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल,लिखा-‘तीन साल हो गए पूरे अब संभल जाओ’

16

पटना Live डेस्क..बीजेपी के बागी और पटना साहिब से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है…शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर केंद्र सरकार की आलोचना की और उसे संभल जाने की बात कही…शत्रु ने ट्वीट कर लिखा कि सरकार के अब तीन साल पूरे हो चुके हैं…और अब उसे संभल जाना चाहिए…उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश में लगातार अर्थव्यवस्था में मंदी, निरंतर और व्यापक बेरोजगारी की समस्या है.. उन्होंने किसानों के आंदोलन और आत्महत्या के अलावा लगातार ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भी चिंता जाहिर की है.. शत्रुघ्न सिंह ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के लागू होने से निवेश में पूरी तरह मंदी का आलम है..शत्रु ने कहा कि विनिर्माण के क्षेत्र में सरकार के पास कोई विजन नहीं है.. छोटे और असंगठित व्यवसायों का वही हाल है…

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमारी सरकार का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है.. उन्होंने यह उम्मीद जतायी है कि सरकार इन समस्याओं के निदान के लिए तत्काल कदम उठाये और इसमें सुधार करे.. शत्रु ने केंद्र सरकार द्वारा इन समस्याओं को लेकर त्वरित कदम उठाने की बात कही है.. ताकि सरकार आम लोगों से प्राप्त हुए विशाल जनादेश की अपेक्षाओं पर खरा उतरे..

उन्होंने ट्वीट कर यह उम्मीद जतायी है कि सरकार अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करेगी, ताकि यह अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के साथ लोगों का मनोबल भी ऊंचा रखे..