BiG News (वीडियो) MP पप्पू यादव के समर्थकों की गुंडागर्दी बंद के दौरान बुजुर्ग प्रोफेसर को हॉकी स्टिक से पीटकर किया लहूलुहान वायरल हुआ वीडियो

पटना Live डेस्क। बिहार के कोसी इलाके में जनमानस की आवाज है कि खबरदार हो जाओ हुक्मरान सहरसा में कराओ एम्स निर्माण। बीते कई वर्षों से सहरसा के कई सामाजिक संगठन सहरसा जिला मुख्यालय के बंगाली बाजार में ओवरब्रिज और एम्स निर्माण के लिए लगातार आंदोलन कर रहे हैं।
इसी बीच में सांसद पप्पू यादव के निर्देश पर जाप कार्यकर्ताओं ने एम्स का निर्माण सहरसा में हो, इसके लिए सहरसा बाजार को पूरी तरह से बन्द करवा दिया।जाप कार्यकर्ता अलग-अलग टोली बनाकर और लाठी-डंडे, हॉकी स्टिक आदि से लैस होकर जिला मुख्यालय स्थित विभिन्य बाजारों की दुकानों को जबरन बन्द कराते रहे।

जन अधिकार पार्टी के समर्थकों ने की गुंडागर्दी

सहरसा बन्द के दौरान एक बुजुर्ग प्रोफेसर के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।जख्मी प्रोफेसर को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दरअसल  सहरसा में मधेपुरा सह सहरसा के सांसद पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एम्स अस्पताल सहित अन्य मांगों को लेकर बाजार बंद कराया जा रहा था।

                      इसी दौरान रिफ्यूजी चौक निवासी प्रोफेसर कृष्ण मोहन सिंह अपने घर व दुकान के सामने खड़े थे इसी बीच दर्जनों की संख्यां में आए बाइक सवार बन्द समर्थक वहा पहुंच गए। दुकान बन्दी कराने लगे जिसके बाद झड़प हुई और बन्द समर्थकों द्वारा प्रोफेसर के सिर पर हॉकी स्टिक से वार कर दिया जिससे बुजुर्ग प्रोफेसर का सिर फुट गया और वो लहूलुहान हो गए। जिसके बाद जख्मी को इलाज हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बन्द समर्थकों द्वारा मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है।