Exclusive -(वीडियो)अनंत सिंह का लालू परिवार पर बड़ा आरोप कहा – पूरा परिवार चोर है बेटा, बेटी और दामाद सब लूट में लगा है।

पटना Live डेस्क। लंबे दौर से राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार द्वारा मोकामा विधायक अनंत सिंह पर सियासी हमाल करता रहा है। तमाम बयानों के बाद आज मोकामा विधायक ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर कड़ा प्रहार करते हुए तमाम आरोपो की बौछार कर दी। साथ ही उनके दोनों बेटों पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर भी तमाम आरोप जड़ दिए है।

मोकामा विधायक अनंत सिंह ने कहा कि लालू परिवार का एक ही लक्ष्य है जनता के पैसे को लूटना। पूरा परिवार चोर है बेटा बेटी दामाद और खुद सज़ा पाए हुए है। अपनी पूरी रौ में बोलते हुए बाहुबली विद्यायल ने सीधे सीधे कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो कहें अपने दोनों बेटे में से किसी को भी इस्तीफा देने के लिए और मैं भी इस्तीफा देता हूँ और वो जहां से भी चुनाव लड़ेंगे मैं भी वही उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा और जनता हमको जिताएगा। अपनी बातों पर जोर देते हुए उन्होंने यहा तक कह की मैं राघोपुर से भी तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं और चुनाव लड़ने के बाद उन्हें पता चल जाएगा जनता किसके साथ है। अनंत सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी को नीतीश कुमार के दम पर ही वोट भी मिला वरना जनता सब जानता है।

वही अपने आरोपो की बौछार को धार देते हुए उन्होंने यहा तक खुलासा किया कि परसो भी लालू यादव का फ़ोन आया था लेकिन मैंने नही बात किया। वही अनंत ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने मुझसे मेरी कमाई का आधा हिस्सा मांगा था। यही नही लालू प्रसाद ने मेरे मॉल में आधा हिस्सा मांगा था। जब मैंने कहा कि मॉल में 5 पार्टनर है बैंक से 30 करोड़ का लोन लिया है। उन्होंने कहा कि जमीन का हेर-फेर करने का आरोप तो उन पर लगा है।अपराधी मुझे बता रहे हैं। अगर हम पर कोई आरोप साबित हो जाएगा तो हम बिहार छोड़ कर चले जायेंगे।वही नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार का विकास किया था और एक बार फिर से आज बिहार में यही जोड़ी है ऐसे में बिहार के विकास में अब कोई बाधा नहीं आएगी।