बड़ी खबर – बक्सर डीएम की खुदकुशी के पीछे सरकार का हाथ – बोले कांग्रेस विधायक

पटना Live डेस्क। 2012 बैच के छपरा के मूल निवासी आईएएस मुकेश पांडेय जो पिछले 31 जुलाई को ही बक्सर के डीएम नियुक्त किये गए थे कि असमय मृत्यु से जिले में शोक की लहर है।वही बक्सर डीएम मुकेश पांडेय ने आत्महत्या सरकार के दबाव में की है। एनडीए की जहां भी सरकार है। उसके प्रेसर में अधिकारी हैं। खासकर ब्राह्मण आइएएस व आपइपीएस को प्रताडि़त किया जा रहा है। यह बातें कोंग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहीं। उन्होंने बीती रात बक्सर डीएम के सुसाइड पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि इसमें भाजपा के शीर्ष नेताओं का हाथ है।

                      जो ब्राह्मणों को देखना बर्दाश्त नहीं कर रहे। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश में भी कर्नाटक कैडर आईएएस अनुराग तिवारी जैसे होनहार आइएएस की मौत हो गई थी। मकतूल यूपी के बहराइच के रहने वाले थे।  उनका शव सर्किट हाउस के बाहर पाया गया।

अब बक्सर के डीएम का शव गाज़ियाबाद में मिला है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर बड़े भाई व सांसद अश्विनी चौबे को भी सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आना चाहिए। विधायक ने पटना Live को फोन पर कहा यह घटना मामुली नहीं है। इसकी जांच होनी चाहिए। इसके पीछे के षड़यंत्र को बेनकाब किया जाना चाहिए।