Super Exclusive (वीडियो) पटना में मनचलो की दरिन्दगी का चरम, 9वीं की छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो ब्लेड से किया जानलेवा वार नाबालिग पहुची अस्पताल

0
146

बृज भूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में मनचलों और शोहदों का दुःसाहस अपने चरम पर है वही पुलिस का सुरक्षा का दावा महज हवा हवाई ही साबित हो रहा है। इसका प्रमाण दिखाई दिया है जिले के खुसरूपुर थाना क्षेत्र में जहां दिनदहाड़े महादेवा हाई स्कूल के नौंवी क्लास की नाबालिक छात्रा को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ा है और मनचलो ने छात्रा पर केमिकल लगे व्लेड से जानलेवा हमला किया। ब्लेड के वार से या केमिकल के प्रभाव से छात्रा बेहोश हो गई।
मासूम छात्रा को स्थानीय लोगो ने आनन फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया ,जहाँ छात्रा का इलाज चल रहा है। मिली  जानकारी के अनुसार खुसरूपुर थाना के छोटी नवादा गॉव के रहने वाले पत्रकार नरेंद्र कुमार की 15 वर्षीय पुत्री (काल्पनिक) नाम श्वेता कुमारी से उसके पडोस में रहने वाला सुमित कुमार अक्सर छेड़खानी करता और फब्तियां कसता रहता था।
सुमित की करतूतों से आजिज़ आकर  25 दिन पूर्व श्वेता के परिजनों ने खुसरूपुर थाना को लिखित सूचना देते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था।
नाबालिक से छेड़खानी के मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सुमित के जेल जाने के बाद से उसके परिजन लगातार पीड़िता के परिवार पर केस हटाने का दवाब बना रहे थे। वही नाबालिक बिटिया पर हुए ब्लेड से हमले के बाबत पीड़ित परिवार का आरोप। हैं कि केस मैनेज न करने की बात न मानने पर आरोपी सुमित के परिजनों ने असमाजिक तत्वों के सहयोग से छात्रा “श्वेता “पर हमला कराया। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई है और पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आरोपियों पर करबाई किये जाने का भरोसा दिलाया है।