बड़ी खबर – तेजस्वी यादव का मास्टर स्ट्रोक मांझी के बाद,अब लोजपा और रामविलास पासवान के घर मे कराई बगावत -बोले सचिन अहीर

पटना Live डेस्क।  बिहार की सियासत में जिसे बच्चा कहकर विपक्ष ने नकारने की कोशिश की आज वो बच्चा कितना बड़ा जननेता बनकर उभर चुका है इसका एहसास अब नीतीश और उनके भक्तों को समझ आ रहा होगा ये कहना है सचिन यादव का। राजद की सियासत से जुड़े सचिन अहीर ने रामविलास पासवान के दामाद के लोजपा छोड़कर राजद के दामन थामने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये तमाम बातें कही है।
अपनी बातों को विस्तार देते हुए सचिन आगे कहते है की आप खुद सुनिए किस तरह रामविलास के दामाद राजद सुप्रीमो और राजद के बिहार के भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकार कर रहे है। ये राजद की नीतियो,गरीब गुरबों अकलियतों के प्रति समर्पण को दिखाता है। आज बिहार का युवा वर्ग भाई तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जात जमात की सियासत को तोड़कर सूबे के विकास खातिर कृत संकल्पित दिख रहा है।
वही अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अहीर बोले कि ये तो महज झांकी है। अभी तो पूरा बिहार जब तेजस्वी यादव के नेतृत्व में वर्त्तमान सरकार के नीतियों और कुशासन के खिलाफ बगावत करेगा। वो दिन भी जल्द आयेगाअबतक इस सरकार के जो घपले घोटालो की लिस्ट है लगातार लंबी हो रही है। जनता त्राहिमाम कर रही है। इंतजार करिये जब जदयू में भी भगदड़ होगी।साधु पासवान जी के एलान का हम खैरमकदम करते है और उनके खुद के द्वारा उपचुनाव में वआरजेडी का लालटेन थाम कर जहानाबाद सीट से आरजेडी के पक्ष में चुनाव प्रचार की भी शुरुआत के लिए आभार व्यक्त करते है।