बिहार के मनोज तिवारी का बॉलीवुड धमाका, “बिहार के लाला” के बाद गाया “अपनी जेब हमेशा अनशन पर रहती है यार”

0
13

पटना Live डेस्क। बिहार के सिंगर व एक्टर मनोज तिवारी मृदुल ने हिंदी फिल्म ‘ड्रीम जॉब’ के लिए गाना गाया। इस गाने को मुकेश मिश्रा ने लिखा है और विशाल मिश्रा ने कम्पोज किया है। ‘द ड्रीम जॉब’ में जुबेर के खान, प्रसाद शिखडे, साध्वी भट्ट, ऋतम्भरा श्रोत्रिय और विकास श्रीवास्तव अभिनय करते नज़र आएंगे। बता दे कि फ़िल्म में मनोज तिवारी के अलावा मिका सिंह , ममता शर्मा, नीति मोहन , नकास अज़ीज़ , ऐश्वर्या निगम , विशाल मिश्रा और जावेद अली ने भी अपनी आवाज दी है। मनोज तिवारी ने जिस गाने को अपनी आवाज़ दी उसकी लिरिक्स कुछ इस तरीके से है, “अपनी जेब हमेशा अनशन पर रहती है यार”।

इसके पहले “जिया हो बिहार के लाला” गाना गा कर मनोज तिवारी ने बॉलीवुड में धूम मचा दिया था जिसका आलम ये था कि हर कोई यही गाना गुनगुनाता फिर रहा था। वह गाना हिंदी फिल्म ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ का था। मालुम हो कि ये फिल्म तो सुपर हिट रही ही, साथ ही मनोज तिवारी का गाया हुआ गाना दर्शको को काफी पसंद भी आया। अभी भी जो उन्होंने गाना गाया है, वह उनके टीम को अभी से ही बेहद पसंद आ रहा है, शायद इसलिए पूरे टीम ने उसी गाने को ही अपने फ़ोन का रिंग टोन भी बना लिया है।

‘द ड्रीम जॉब फिल्म बैंकिंग क्षेत्र की आतंरिक कठिनाईयों के बारे में है। फिल्म के निर्देशक मुकेश मिश्रा ने कहा कि ये गाना मनोज तिवारी की आवाज में ही फिट बैठता है ही ये गाना दिया। यह गाना कुछ घंटे में ही मनोज तिवारी ने गए के फाइनल भी कर दिया। मनोज तिवारी ने बिहारियों की तारीफ़ में कहा कि “बिहार के युवाओं में काफी प्रतिभा है और उनकी सोच काफी गहरी है। ” मनोज तिवारी ने फ़िल्म की कहानी की तारीफ भी करते दिखें। दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी के टैलेंट से हम सब वाक़िफ़ है तो उम्मीद कर सकते है की उनका ये गाना भी दर्शको को दीवाना कर के ही छोड़ेगा।

 

Loading...