BREAKING Exclusive-(वीडियो) सिवान में अपराधियों का तांडव जारी सरेआम युवक को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

0
166

विजय राज़, संवाददाता, सिवान 

पटना Live डेस्क। बिहार के सिवान जिले में अपराधियों के तांडव के आगे पुलिस बिल्कुल बेबस और लाचार नज़र आ रही है। जिले में आये दिन लूट, डकैती,छिनैती और हत्या से आवाम ख़ौफ़ज़दा है वही दूसरी तरफ पुलिस महज कागजी खानापूर्ति में ग़ाफ़िल है। इसी क्रम में अभी अभी सिवान के महादेवा ओ.पी थाना क्षेत्र के बंगाली पकड़ी ब्रह्मस्थान के पास एक व्यक्ति को बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ सरेआम गोली मार दी और फरार हो गए। गम्भीर रूप से जख्मी की पहचान शंकर सोनी तौर पर की गई है। पुलिस एक बार फिर कागजी कार्रवाई के साथ जांच में जुटी गई है।

सिवान में आज फिर अपराधियो के गोलियों की तड़तड़ाहट से सिवान गूंज उठा जब सरेआम दिनदहाड़े अपराधियो का ताण्डव देखने को मिला।अभी से कुछ ही देर पहले बाइक सवार अज्ञात अपराधियो ने शंकर सोनी नामक ब्यक्ति को गोली मार आराम से भाग निकले।घटना महादेवा ओ.पी थाना क्षेत्र के बंगाली पकड़ी ,ब्रह्मस्थान के पास की हैं वंही घटना स्थल पर पुलिस पहुच घायल ब्यक्ति को सिवान सदर अस्पताल भेजा जंहा डॉक्टरों ने गंभीर हालात को देखते हुए घायल को पटना रेफर कर दिया है
वंही इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही हैं बताया जाता है कि घायल शंकर सोनी भी एक अपराधी है। अन्य जिले के कई थानो में मामला दर्ज हैं। हलाकि अभी तक गोली मारने की वजह पता नही चल पाई है फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही हैं ।