Breaking (वीडियो) बक्सर एसपी आवास के समीप अपराधियों का दुःसाहस व्यवसायी को मारी गोली मौत,भड़के लोग सड़क जाम

0
200

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। खाकी को बिल्कुल चुका हुआ मानकर बक्सर जिले में तो अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। इसी कड़ी दुःसाहसी अपराधियों ने बक्सर एसपी राकेश कुमार के आवास के निकट एक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो के सब्र का बांध टूट गया और फिर जमकर कर बवाल शुरू कर दिया है। बक्सर वासियों के गुस्से से बक्सर सुलग उठा है।
अपराधी कितने बेखौफ हो चुके है इसकी बानगी दिखी जब एसपी आवास से कुछ ही दूरी पर स्थित अहिरौली जाने वाले रास्ते (बाँध पर) एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी और हथियार चमकाते हुए फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरौली गांव के रहने वाले तथा जमीन की खरीद-बिक्री का कार्य करने वाले 45वर्षीय चुन्नू चौबे को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह घर जा रहे थे। बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा कर कनपट्टी में गोली मार दी।
आनन-फानन में व्यक्ति को नज़दीकी निजी अस्पताल लाया गया जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह खुरेजी की घटना शाम तकरीबन साढ़े सात बजे की है। घटना के पीछे संभवत: जमीनी कारोबारी विवाद हो सकता है। वही हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने गोलंबर के समीप राष्ट्रीय आगजनी करते हुए राजमार्ग 84 को जाम कर दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना गंगा पुल थाना तथा औद्योगिक थानों की पुलिस पहुँच चुकी है इसके अलावे अनुमंडलाधिकारी गौतम कुमार तथा एएसपी शैशव यादव पहुँच चुके हैं तथा स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में लग गए हैं।