Big Breaking -(वीडियो) सीवान में सरेआम दिनदहाड़े फाइनेन्स कंपनी के कर्मचारी को गोली मार 10 लाख की लूट, पुलिस जांच में जुटी

0
156

विजय राज़, संवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। बिहार के सीवान में अपराधियों का तांडव जारी है। दुःसाहसी अपराधियों ने एक बार फिर सीवान पुलिस को सरेआम चैलेंज करते हुए नगर थाना क्षेत्र में सरेआम दिनदहाड़े फाइनेन्स कंपनी के कर्मचारी को गर्दन में गोली मार 10 लाख रुपये लूटने में कामयाब रहे है। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के बबन पान भंडार के समीप की है। जहाँ से श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुकेश सिंह को गोली मार उनके पास रखे 10 लाख रुपए लूट कर अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार मुकेश सिंह श्रीराम फाइनेंस कार्यालय से रुपए लेकर स्टेट बैंक में जमा कराने ऑटो से जा रहे थे। वह ऑटो से उतर कर जैसे ही पवन पान भंडार के समीप पहुंचे थे, पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनको गर्दन में गोली मार दी और उनके पास रखे 10 लाख रुपयों का बैग लेकर फरार हो गए। गोली लगने के बाद भी मुकेश सिंह ने साहस का परिचय देते हुए इसकी सूचना मोबाइल से अपने कार्यालय को दी।
वहीं स्थानीय लोगों ने घायल मुकेश सिंह को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के बाद भी उनकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। मुकेश सिवान ज़िले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरियास के रहने वाले हैं। वही इस लूट सह खुरेजी की घटना के बाद सीवान पुलिस हरकत में दिखी और शहर की सुरक्षा व्यवस्था सख्त करते हुए अपराधियो को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई हैं ।