ब्रेकिंग -(Exclusive)बेगूसराय पेट्रोल पंप लूट सह हत्याकांड का मुख्य आरोपी राजा सहनी गिरफ्तार,साथ मे संरक्षण देने वाला डॉक्टर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
20

सुधांशु पाठक, ब्यूरो कॉर्डिनेटर

पटना Live डेस्क। 26 मई की रात्रि मुफसिल थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित सूर्य शिवम पेट्रोल पम्प के मालिक की हत्या में शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।सीसीटीवी में दिखाई दे रहा इस अपराधी का नाम राजन दास है। जिसने बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक लक्ष्‍मी नारायण उर्फ छोटू का मर्डर कर दिया गया था।लक्ष्‍मी पटना के ही रहने वाले थे।
पटना Live से बातचीत करते हुए बेगूसराय एसपी रंजीत मिश्रा ने बताया कि बेगूसराय में 23 मई और 26 मई को दो पेट्रोल पंप पर लूट सह हत्याकांड का मुख्य आरोपी राजा सहनी को पुलिस ने सहरसा जिले के चिरैया ओपी से गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक रंजीत मिश्रा ने बताया कि इस मामले में राजा सहनी के अलावा सौरभ ठाकुर को तो गिरफ्तार किया ही गया इन अपराधकर्मियों को संरक्षण देने वाले कि भी गिरफ्तारी की गई। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर जिले के एक चिकित्सक इन अपराधियों को संरक्षण देने में संलिप्त थे,उनके घर से पुलिस ने तीन हथियार भी बरामद किया है।

Loading...