मधुबनी में अपराधियों का तांडव जारी सरेआम बिजनेसमैन को मारी गई ताबड़तोड़ गोली मौत

पटना Live डेस्क। सूबे की सुशासन सरकार के तमाम दावो के उलट अपराधियों का तांडव लगतारा जारी है। इसी कड़ी में मधुबनी जिले में पुलिस के लाख दावों के बावजूद जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में मासूम नैंसी अपहरण कर नृशंस हत्याकाण्ड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि फिर से मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने जिले में एक बिजनेसमैन की सरेआम ताड़बतोड़ गोली मारकर हत्या कर दी।


मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने मधुबनी के जयनगर में एक  व्यवसायी अपने दुकान से घर जा रहा था। तभी हरबे हथियार से लैस अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारी को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने व्यवसाई को तीन गोलियां मारी है। अचानक हुई फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 104 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।
पिछले 48 घंटों में जिले में ताबड़तोड़ हो रहे अपराध के बाद मधुबनी के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। बढ़ते अपराध और पुलिस की अकर्मण्यता ने आमलोगों के बीच पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है। जिले में हर बार अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं और पुलिस महज एफआईआर दर्ज कर जांच की बात करते हुए प्रतीत हो रही है।