सियालदह में स्टेशन की दीवार से टकरा गई लोकल ट्रेन, 20 यात्री हुए जख्मी

पटना Live डेस्क। बुधवार सुबह 10.25 बजे 34417 अप सोनारपुर से सियालदह के प्लेटफार्म 13 पर पहुंची लोकल ट्रेन के चालक की लापरवाही के चलते समय पर ब्रेक नहीं लगाए जाने पर लोकल बफर को तोड़ कर दीवार से टकरा गई। रेलवे की लापरवाही का एक और मंजर सामने आया सियालदह स्टेशन के साउथ सेक्शन में ऑफिस टाइम पर बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया।

तेज झटके के साथ महिला कोच के पहिए पटरी से उतर गए। साथ ही हादसाग्रस्त कोच बराबर के प्लेटफार्म 14 पर खड़ी दूसरे लोकल के कोच से सट गया। हादसे में महिलाओं समेत 20 यात्री चोटिल हो गए। घायलों को रेलवे के बीआर सिंह अस्पताल और एनआरएस में प्राथमिक उपचार कराया गया। हालांकि किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगी है।
सियालदह रेल प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लोकल के मोटरमैन मइनुल हल और गार्ड आरए विश्वास को निलंबित कर घटना की जांच शुरू करा दी गई। हादसे के बाद ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया। इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने मशक्कत के बाद ट्रैक को खाली करवाकर दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रेनों का संचालन सामान्य करवाया। उधर, एक यूनियन के उकसाने पर कुछ यात्रियों ने रेल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।