मेसी-रोकुजो की शादी 30 जून को, पिक-शकीरा को नहीं मिला निमंत्रण

0
25

पटना Live डेस्क। फुटबॉलर लियोनेल मेसी अपनी बचपन की दोस्त अंतोनेला रोकुजो से 30 जून को शादी करने जा रहे है, जिसके तैयारी में उनकी पूरी फैमिली, दोस्त, करीबी रिस्तेदार संग पूरा गृहनगर तैयारियों में जुट गया है। बता दें कि लियोनेल मेसी पिछले 9 सालों से अंतोनेला रोकुजो से साथ ही रह रहे हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। सोर्सेज की माने तो विवाह का आयोजन रोसारियो शहर में ही होगा। माना जा रहा है कि इस शादी में मेसी के सारे फुटबॉलर दोस्त जैसे बार्सिलोना के लुई सुआरेज, नेमार, सेस्क फेब्रेगास और जावी हर्नांडिज के साथ साथ और कई नामचीन हस्तियां फूटबाल के सुपरस्टार मेसी की शादी में शिरकत करने वाले है।

कोलंबिया की पॉपस्टार और बेली डांसर शकीरा जो की मेसी के बार्सिलोना के साथी गेरार्ड पिक की पत्नी भी हैं ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि वह शादी में शामिल जरूर होंगी। पर ख़बरों की माने तो मेसी की होने वाली पत्नी रोकुजो, फुटबॉलर और मेस्सी के दोस्त गेरार्ड पिक और शकीरा की रिलेशन से खुश नहीं है। शकीरा से पहले पिक, नूरिया टॉमस को डेट कर रहे थे। नूरिया, रोकुजो की करीबी दोस्त थी और जिस तरीके से पिक ने नूरिया को छोड़ शकीरा के साथ रिलेशन में आ गए वो मेस्सी की होने वाली बीवी को बिलकुल भी पसंद नहीं आया जिस वजह से पिक से वो नाराज़ है। और यही वजह है की अब तक शकीरा को शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण नहीं भेजा गया है। मालुम हो कि पिक और मेसी की दोस्ती काफी पुरानी है।

हालांकि शकीरा ने इन ख़बरों पर विराम लगते हुए कहा है कि ,”मुझे नहीं पता ये सब न्यूज़ कौन फैला रहा है, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सब ऐसा सोच भी कैसे रहे है ? क्योंकि कितने बार लोगो ने हमे साथ में देखा है। ” अब देखना दिलचस्प होगा कि शादी में पिक-शकीरा पहुँचते हैं या नहीं। इंतज़ार तो बस मेसी की शादी की है क्योंकि उस दिन सच्चाई सबके सामने आ ही जाएगी।

 

 

Loading...