लालू के बेटे तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से माँगा तलाक, कोर्ट में दायर की अर्ज़ी

Patna Live डेस्क।। बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार से बेहद चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी नयी नवेली दुल्हन ऐश्वर्या राय से तलाक लेने जा रहे है। तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दायर कर दी है । विभिन्न मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप ने याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना नहीं चाहते हैं। तेजप्रताप की तलाक की अर्जी पर कोर्ट आगामी 29 नवंबर को सुनवाई करेगा।

2018 के शुरुआत से ही लालू यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले दोनों भाइयों के बीच आई लड़ाई की खबरों के बीच अब बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से अलग होने का मन बना लिया है। इसके लिए उनहोंने सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। तेज प्रताप यादव 13 (1) (1a) हिन्‍दु मैरेज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है।

गौरतलब है कि मात्र पांच महीने पहले हीं तेज प्रताप की 12 मई को ऐश्वर्या से शादी हुई थी। शादी समारोह में नीतीश कुमार से लेकर कई दिग्गज सियासतदारों ने समारोह में शिरकत की थी। ऐश्वर्या का राजनीतिक परिवार से नाता है। उनके पिता चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता रहे हैं।