अगर मायावती चाहेंगी तो बिहार से भेजेंगे राज्यसभा-लालू प्रसाद

16

पटना Live डेस्क.  राज्यसभा से मायावती के इस्तीफा देने के बाद लालू प्रसाद उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. मायावती के इस्तीफे को लेकर उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. लालू प्रसाद ने मायावती के पक्ष में एक के बाद एक कई ट्विट किए और लिखा कि राजद मायावती के साथ मजबूती से खड़ा है. लालू प्रसाद ने लिखा कि वो मायावती को बिहार से राज्यसभा में भेजने का काम करेंगे. ट्विट कर लालू ने लिखा कि वंचितों की आवाज कुचलने के भाजपाई इरादों का हम पुरजोर विरोध करते हैं. अगर दलितों के प्रतिनिधि को उनके ही मसले पर संसद में नहीं बोलने दिया जाएगा तो यह लोकतंत्र और संविधान का अपमान है. हम कड़ी लड़ाई लड़ेंगे.

लालू प्रसाद ने आगे लिखा कि बीजेपी संविधान खत्म कर संघ का खतरनाक एजेंडा लागू करने की ओर प्रयासरत है. राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव में भी संघ खेल कर रहा है. दलितों,पिछड़ों,अल्पसंख्यकों के नेतृत्व को दबाने की हर कोशिश को नाकाम करेंगे.

दरअसल संसद के मॉनसून सत्र के पहले कार्यदिवस के दौरान मायावती ने यह आरोप लगाया कि उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है.इसलिए राज्यसभा में उनके बने रहने का सवाल नहीं है और इसके बाद शाम में उन्होंने सदन से इस्तीफा दे दिया.