केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार पर जब लालू ने साधा नीतीश पर निशाना तो ट्वीटर यूजर्स ने राजद सुप्रीमो का जमकर उड़ाया मजाक

0
8

पटना Live डेस्क. जेडीयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिल पाने को लेकर लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है..लालू प्रासद ने ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधा और लिखा कि,खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा देगी? नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री का तो आगे और बुरा समय आने वाला है..उन्होंने महागठबंधन तोड़कर एनडीए का साथ दिया है, पर स्थिति यह हो गई है कि नीतीश को कैबिनेट विस्तार की जानकारी तक नहीं दी गई, शपथ का न्योता तक नहीं आया..

मंत्रिमंडल विस्तार पर लालू ने कहा- खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी? उन्होंने जीतनराम मांझी को मंत्रिमंडल में जगह नहीं देने तथा उपेंद्र कुशवाहा को प्रमोशन नहीं देने पर भी तंज कसा.. हालांकि, आरा के सांसद राजकुमार सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की तारीफ की.. कहा- वे काबिल हैं, उन्हें तो कैबिनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए था..

लेकिन लालू के इस ट्वीट के पोस्ट करते ही ट्विटर पर लालू ट्रोल हो गए और लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया.. इसको चारा घोटाले से जोड़कर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी..

लालू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि नीतीश दो नाव की सवारी कर रहे हैं.. वे अपनी ही चालाकी में फंस गए.. जदयू बुलावा की बात करती है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा तक नहीं.. एक समय नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी का पत्तल खींचा था.. इसका बदला मोदी ने बाढ़ के समय नीतीश के पत्तल पर लात मारकर लिया..

इस बयान पर भी संजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद चार नाव की सवारी करते हैं.. कभी मुलायम सिंह यादव तो कभी ममता बनर्जी, मायावती, राहुल गांधी की नाव पर सवार होते रहते हैं.. दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि ये सभी अपने नाव में लालू प्रसाद को बैठाना नहीं चाहते.. सब जानते हैं कि लालू जिस नाव में बैठते हैं, उसी में छेद करते हैं..

लालू की राजनीति कभी गाय, भैंस, चारा, खूंटा से ऊपर नहीं उठ पाई है.. चारा घोटाले के अभियुक्त लालू प्रसाद स्कूटर पर बैठाकर भैंस को ढोया करते थे.. अब अपना खूंटा कभी रांची में बांधते हैं तो कभी पटना में..