जेडीयू ने नहीं दी कोई समय सीमा,रमई राम ने फैलाया भ्रम-लालू प्रसाद

पटना लाइव डेस्क.  आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि जेडीयू ने तेजस्वी के मामले में कोई समय नहीं दिया है और चार दिनों की मोहलत वाली खबर गलत है. लालू प्रसाद ने कहा कि चार दिन के समय मामले में रमई राम ने भ्रम फैलाया. लालू ने कहा कि चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात कही गई थी जिसे रमई राम ने चार दिन की मोहलत समझ ली. अधूरी बात सुनकर रमई राम बैठक से बाहर निकल आए और मीडिया को चार दिन की मोहलत वाली बात बता दी. राज्य की वर्तमान राजनीति पर लालू ने कहा कि वो समय आने पर फैसला करेंगे.उन्होंने दोहराया कि उनका नीतीश कुमार के साथ गठबंधन मजबूत है और वो जारी रहेगा. इस मौके पर लालू ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि बीजेपी बिहार में सरकार गिराने की साजिश रच रही है.

लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी ने उनके बेटे और बेटी को फंसाया है. तेजस्वी तो बच्चा था. उसे फंसाया गया है. लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी कितनी भी साजिश कर ले,हमारी ओर से कोई गलती नहीं होने वाली है. राजद जनता के बीच जाएगी और उनकी करतूतों को उजागर करेगी. बिहार की जनता ने राजद-जेडीयू को सरकार चलाने का जनादेश दिया है, जिसे अस्थिर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की 27 अगस्त को पटना में रैली है,जिसमें बीजेपी की साजिश का पर्दाफाश किया जाएगा. लालू प्रसाद ने कहा कि कौन सही कर रहा है,कौन गलत इसका जवाब जनता देगी.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी के कई मंत्री चार्जशीटेड हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? कोई किसी के खिलाफ एफआईआर कर देगा और वो दोषी हो जाएगा?लालू प्रसाद ने कहा कि जब उऩके खिलाफ कोई आरोप सिद्ध ही नहीं हो रहा तो सजा किस बात की? लालू प्रसाद फिलहाल रांची में हैं और आज उनकी चारा घोटाले वाले मामले में पेशी है.