बोले लालू यादव भाजपा का शाईनिंग इंडिया की तरह मेकिंग इंडिया,डिजिटल इंडिया टांय-टांय फिस हो जायेगा 

पटना Live डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य
गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव और जदयू कोटे से राज्यसभा के सदस्य रहे शरद यादव-अली अनवर  की सदस्यता खत्म होने पर सियासत में जारी गतिरोध और बयानबाजी को लेकर राजद सुप्रीमो ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भाजपा ले शाइनिंग इंडिया की तरह ही मेकिंग इंडिया,डिजिटल इंडिया टांय-टांय फिस हो जायेगा। साथ ही गुजरात चुनाव को लेकर जारी मीडिया की विशेष तव्वजो के बीच लालू ने बिहार के के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि शरद और अली अनवर का क्या कसूर था? वह तो जनता तय करेगी। लेकिन जब नीतीश कुमार भाजपा की गोद मे ही बैठना था  तो हमारे यहां क्यों टीका लगवाते थे।
नीतीश पर सियासी हमला करते हुए लालू ने बताया कि वे खुद राबड़ी देवी के पास चलकर आये थे। बोला कि हमलोगों की राजनीति समाप्त हो गयी है अब तो बच्चों की राजनीति बची है। मेरे दोनों बेटों की मौजूदगी में मुझसे आशीर्वाद लेने आये। उन्होंने कहा कि जब तक धरती रहेगी सात जन्म तक भाजपा के साथ नहीं जाने वाले, मगर आज वे भाजपा का जी-हजूरी कर रहे हैं। लालू प्रसाद ने केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार का तीन साल हो गया। एक साल के बाद चुनाव का बिगूल फूूका जायेगा।
वही, मोदी के बाबत उनका कहना रहा कि देश के प्रधानमंत्री करोड़ों जनता से वादा किया था कि बेरोजगारों को रोजगार देंगे,किसानों का रोजगार बढ़ायेंगे, हमारा शासन आने के बाद कोई भी किसान आत्महत्या नहीं करेगा और सभी किसानों का कर्ज माफ करेंगे। कॉरपोरेट जगत की तरह कृषि को भी आगे बढ़ायेंगे। मगर यह सब चकनाचूर हो गया। किसान  बदहाल ह। पूरे देश में किसान तबाह हैं। युवा वर्ग और नौजवानो में बेरोजगारी बढ़ रही है। पूरे देश में युवा इस राज्य से उस राज्य में अपना रोजी-रोटी की तलाश करता हुआ मारा मारा फिर रहा है और फिर निराश होकर घर लौट रहा है। कहीं भी वेकेंसी नहीं है इन्होंने जो योजना पास किया कि आदर्श ग्राम बनायेंगे, गंगा की सफाई करेंगे,स्वच्छता अभियान चलायेंगे, लेकिन सारे योजनाएं फेल हो गया। गांव के लोग इनके सांसदों को खोज रहे हैं कि सांसद जी कहां पर है। इनका एक भी योजना का गरीबों के बीच लागू नहीं हो रहा है। सिर्फ हवाहवाई घोषणा हो रहा है।