लालू प्रसाद का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला,कहा- ‘धाराशायी हो गए नीतीश, कहां गया जीरो टॉलरेंस’?

पटना Live डेस्क. चारा घोटाले मामले की पेशी में रांची पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. पेशी के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान लालू ने कहा कि, नीतीश कुमार धाराशायी हो गया. लोकतंत्र का गला दबाया है. सृजन घोटाला में अपना नाम आने के डर से जाकर बीजेपी के साथ मिल गए,क्योंकि उसको पता चल गया था कि पकड़े जाएंगे. राजद अध्यक्ष ने सृजन घोटाले की सीबीआइ जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि इन लोगों को जेल में डालो. कहते थे भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का नारा है. अब सब पोल खुलने वाला है. लालू प्रसाद ने सृजन घोटाले में नीतीश सरकार के शामिल होने का आरोप लगाया है. लालू ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश ने रात के अंधेरे में अचानक भागलपुर के सबौर में तेजस्वी यादव के सभा स्थल पर धारा-144 लगवाकर साबित कर दिया है कि सृजन घोटाले में इनकी संलिप्पता है.

उन्होंने कहा कि भागलपुर के जिस जगह सबौर में 2000 करोड़ का सृजन घोटाला हुआ वहां आज तेजस्वी यादव की सभा होनी थी लेकिन नीतीश के डर के मारे रद्द करवा दी.

लालू के करीबी रहे प्रगति मेहता आरजेडी का साथ छोड़ जेडीयू में शामिल हो गए. प्रगति मेहता ने आरजेडी पर सम्मान ना देने का आरोप लगाया था. इस मामले पर अपने अंदाज में जवाब देते हुए लालू ने कहा प्रगति बरसाती मेढक हैं.