लालू प्रसाद ने जज के व्यवहार पर उठाए सवाल,मामले की सुनवाई दूसरे कोर्ट में कराने को लेकर हाईकोर्ट में दी अर्जी

पटना Live डेस्क. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने विशेष सीबीआई के जज शिवपाल सिंह की अदालत में गवाहों और आरोपियों के साथ सही व्यवहार नहीं करने का आरोप लगाया है. इसके लिए लालू प्रसाद की ओर से चारा घोटाले मामले की सुनवाई सीबीआइ के विशेष जज शिवपाल सिंह की अदालत से किसी दूसरे कोर्ट में स्थानांतरित कराने की याचिका हाईकोर्ट में दायर की गई है. सोमवार को लालू की ओर से इसके लिए याचिका दायर की गई है और बुधवार को इस याचिका पर सुनवाई करने का आग्रह हाईकोर्ट से किया जाएगा.

लालू ने हाईकोर्ट में अपनी याचिका में कहा है कि सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह की अदालत में चारा घोटाले के दो मामलों (आरसी 64 ए/96 और आरसी 38 ए/96) की सुनवाई हो रही है. लालू ने कहा है कि इस अदालत में जज गवाहों और आरोपियों के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे हैं.

तीन अगस्त को पटना के डीजी रैंक के अधिकारी सुनील कुमार गवाही देने पहुंचे थे. कोर्ट ने उनका नाम-पता पूछा. इसके बाद उन्होंने गवाह से जाति पूछी. जाति पूछने के बाद जज ने कहा कि उन्हें 10 अगस्त को समन किया गया था, वह आज कैसे आ गए? इसके बाद उन्होंने जिस कागज पर नाम-पता नोट किया था उसे फाड़ दिया.

वहीं, याचिका में कहा गया है कि लालू प्रसाद की ओपेन हार्ट सर्जरी हुई है. वह नियमित अंतराल पर दवा लेते हैं. इसके लिए उनके साथ एक अटेंडेंट हमेशा रहता है. शनिवार को लालू के अटेंडेंट को भी कोर्ट से बाहर कर दिया गया था. इन सबके बाद लालू ने हाइकोर्ट से मामला किसी अन्य कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग की है.