नीतीश बोझ नहीं ढो सकते तो वो समझें,तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा-लालू प्रसाद

24

पटना Live डेस्क. राजद ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. बुधवार को राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी के इस्तीफे की मांग नहीं की है और तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार को मैने सीएम बनाया,अगर बोझ नहीं ढो सकते तो वो समझें. वहीं महागठबंधन सरकार में दरार की खबरों को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने खारिज किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि टूट का सवाल ही नहीं है. लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने कभी तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं मांगा है.मीडिया को इस मसले में ज्यादा दिलचस्पी है. नीतीश कुमार हमारे नेता हैं. दरार की बातें मीडिया द्वारा फैलाई गई हैं.

नीतीश के जीरो टोलरेंस से जुड़े एक सवाल के जवाब में लालू ने कहा, हम क्यों बोलें. वो क्या सोचते हैं हमें नहीं मालूम. लालू ने कहा, हमने पांच साल के लिए सरकार बनाई है.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी और नीतीश को जब किसी मसले पर जवाब देना होगा तो वो खुद मीडिया के सामने आएंगे. सीबीआई ने केस किया है और जहां उन्हें जवाब देना होगा वहां देंगे. राजद सुप्रीमो ने कहा कि जदयू के प्रवक्ता बोलते हैं तो वो बोले. जदयू के लोग पुलिस हो गए हैं क्या ? लालू के मुताबिक आज की बैठक महज विधानमंडल के मॉनसून सत्र को लेकर बुलाई गई थी जिसमें विधायकों को विपक्षी सदस्यों का जवाब देने और सरकार की उपलब्धियों को सदन में रखने का निर्देश जारी किया गया.