सृजन घोटाले के आरोपी की मौत पर लालू प्रसाद और तेजस्वी ने उठाए सवाल,तेजस्वी का ट्वीट,’व्यापम से भी व्यपाक है सृजन घोटाला’

18

पटना Live डेस्क. भागलपुर सृजन घोटाले के आरोपी नाजिर महेश मंडल की मौत के बाद सूबे की राजनीति गरमा गई है. इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. दोनों ने इस घोटाले के आरोपी महेश मंडल की मौत पर सवाल उठाए हैं. तेजस्वी यादव ने तो इस घोटाले के मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले से भी बड़ा घोटाला करार दिया है. उल्लेखनीय है कि भागलपुर में उजागर सृजन घोटाला के सिलसिले में गिरफ्तार नाजिर महेश मंडल की इलाज के दौरान रविवार की रात अस्‍पताल में मौत हो गई. अस्‍पताल ने इसे बीमारी से स्‍वभाविक मौत बताया है, जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्‍या करा दी गई है, क्‍योंकि वह घोटाले में कई बड़े लोगों की कारगुजारी उजागर कर सकता था।

घटना के बाद आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है. उन्‍होंने लिखा है, ”सृजन महाघोटाले में पहली मौत. 13 गिरफ्तार, उनमें से एक की मौत. मरने वाला भागलपुर में नीतीश की पार्टी के एक बहुत अमीर नेता का पिता था।”

आने दूसरे ट्वीट में लालू ने सीएम नीतीश कुमार पर ये तंज कसा है, ”नीतीश कुमार तो कुछ जानता ही नहीं. 13 साल से मुख्यमंत्री है और 1000 करोड़ सरकारी ख़ज़ाने का रुपया एनजीओ में चला गया. वाह।”

तेजस्‍वी यादव ने अपने ट्वीट में सृजन घोटाला को मध्‍य प्रदेश के व्‍यापम घोटाला से भी व्‍यापक करार दिया. लिखा कि सृजन घोटाले में गिरफ्तार जदयू नेता के पिता व आरोपी नाज़िर महेश मंडल की देर रात जेल में विषम परिस्थितियों में मौत हो गई.